trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01805165
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Sourabh Raaj Jain host in DNA: संसार को गीता का ज्ञान देने के बाद 'कृष्णा' अब न्यूज शो DNA को करेंगे होस्ट, जाएंगे सच्चाई की जड़ तक

Sourabh Raaj Jain host in DNA: कृष्णा सीरियल से घर-घर में लोकप्रियता हासिल करने वाले सौरव राज जैन अब आपको एक नई भूमिका में नजर आएंगे. सौरभ Zee News पर रात को 9 बजे प्रसारित होने वाले शो डीएनए को होस्ट करेंगे. 

Advertisement
Sourabh Raaj Jain host in DNA: संसार को गीता का ज्ञान देने के बाद 'कृष्णा' अब न्यूज शो DNA को करेंगे होस्ट, जाएंगे सच्चाई की जड़ तक
Stop
Divya Agnihotri|Updated: Aug 01, 2023, 12:24 PM IST

Zee News DNA Show: भगवान कृष्ण का नाम लेते ही सबके सामने कृष्णा सीरियल में श्रीकृष्ण का रोल निभाने वाले सौरव राज जैन (Sourabh Raj Jain) का चेहरा आता है. कृष्णा सीरियल से घर-घर में लोकप्रियता हासिल करने वाले सौरव राज जैन अब आपको एक नई भूमिका में नजर आएंगे. जी हां सौरव राज जैन देश के लोकप्रिय न्यूज शो डीएनए (DNA) को होस्ट करने वाले हैं. सौरभ Zee News पर रात को 9 बजे प्रसारित होने वाले शो डीएनए में नजर आने वाले हैं. 

कृष्णा सीरियल से बढ़ी लोकप्रियता
सौरव राज जैन ने TV के लोकप्रिय सीरियल कृष्णा में भगवान कृष्ण का रोल किया था, जिससे वो घर-घर में मशहूर हो गए. कृष्णा के अलावा सौरभ ने सावधान इंडिया, उतरन सहित कई सीरियल में अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतते नजर आए. साथ ही वो नच बलिये 9 और खतरों के खिलाड़ी में भी नजर आ चुके हैं. 

चंद्रगुप्त मौर्य में निगेटिव रोल
चंद्रगुप्त मौर्य सीरियल में सौरव राज जैन ने पहली बार निगेटिव कैरेक्टर रोल प्ले किया था, जिसमें उनके अभिनय को दर्शकों ने काफी सराहा. इसके साथ ही देवों के देव महादेव में उन्होंने भगवान विष्णु और महाकाली में वे भगवान शिव की भूमिका में भी नजर आ चुके हैं.

फिल्मों में भी किया काम
सौरव राज जैन ने टीवी के साथ ही फिल्मों में भी काम किया है, तेलुगु फिल्म ओम नमो वेंकटेशया में सौरव ने भगवान विष्णु का रोल निभाया. वहीं हॉलीवुड फिल्म कर्म में भी उन्होंने काम किया है. फिल्म के साथ ही सौरव ने 2021 में आई वेब सीरिज कुबूल है 2.0 में हसन फारूकी का रोल निभाया था.  महाभारत में मुख्य भूमिका के लिए सौरभ को साल 2014 में इंडियन टेली अवार्ड से सम्मानित किया गया था.

2 बच्चों के पिता
नच बलिए 9 में सौरव ने रिद्धिमा जैन के साथ हिस्सा लिया और इसके बाद कपल शादी के बंधन में बंध हए. 21 अगस्त 2017 को सौरव और रिद्धिमा जुड़वा बच्चों के माता-पिता बनें. सौरव के बच्चों का नाम ऋषिका और हृशिव है.TV और फिल्म की दुनिया के बाद अब सौरव  देश के सबसे लोकप्रिय शो डीएनए को होस्ट करते हुए नजर आएंगे. 

 

 

 

 

 

 

Read More
{}{}