Home >>Delhi-NCR-Haryana

Sonipat Crime News: हरियाणा के सोनीपत में ट्रिपल मर्डर, भाई-भाभी और दुधमुंहे भतीजे की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या

Sonipat Triple Murder: सोनीपत के गांव बिंदरोली गांव में बड़े भाई ने अपने छोटे भाई, उसकी पत्नी और उनके बेटे की बेरहमी से हत्या कर दी. शुरुआती जांच में ये मामला आपसी झगड़े का बताया जा रहा है.

Advertisement
Sonipat Crime News: हरियाणा के सोनीपत में ट्रिपल मर्डर, भाई-भाभी और दुधमुंहे भतीजे की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या
Stop
Zee Media Bureau|Updated: May 23, 2024, 10:53 AM IST

Sonipat Crime News: सोनीपत के गांव बिंदरोली से खौफनाक खूनी वारदात सामने आई है, जहां एक ही परिवार से तीन सदस्यों की कुल्हाड़ी मारकर बेरहमी से हत्या कर दी गई. सुबह करीब 6 बजे इस वारदात को अंजाम दिया गया. हत्या का आरोप मृतक के बड़े भाई पर है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है. वहीं आरोपी भाई फरार है. 

सोनीपत के गांव बिंदरोली गांव में बड़े भाई ने अपने छोटे भाई, उसकी पत्नी और उनके बेटे की बेरहमी से हत्या कर दी. मृतकों की पहचान अमरदीप (26), उनकी पत्नी मधु (22) और बेटे शिवम (3 माह) के रूप में हुई है. मिली जानकारी के अनुसार, मृतक अतिरिक्त उपायुक्त (ADC) कार्यालय में मैनेजर के पद पर काम कर रहा था. घटना की सूचना मिलते ही कुंडली थाना पुलिस जांच के लिए पहुंच गई हैं. तीनों शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. वहीं एक परिवार के सदस्य ने ही इस वारदात को आखिर क्यों अंजाम दिया, इसका खुलासा पुलिस अभी तक नहीं कर पाई है.

ये भी पढ़ें- Delhi Crime: बुराड़ी में दिनदहाड़े बदमाशों ने किया प्रॉपर्टी डीलर पर जानलेवा हमला, पैसे भी लूटे

आपसी रंजिश बनी मौत की वजह!
बड़े भाई ने अपने ही छोटे भाई की बेरहमी से हत्या क्यों की इस बारे में अब तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है. शुरुआती जांच में ये मामला आपसी झगड़े का बताया जा रहा है, जिसकी वजह से आरोपी ने इस खौफनाक खूनी वारदात को अंजाम दिया.

मृतक के पिता ने दी सूचना
ACP कुंडली मुकेश जाखड़ ने इस घटना की जानकारी देते हुए बताया कि मृतक के पिता ने पुलिस थाने में जाकर घटना की शिकायत दर्ज कराई. मृतक के पिता के अनुसार, उनके बड़े बेटे ने छोटे बेटे, बहु और पोते की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी. पुलिस ने मृतक के पिता के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. इसके साथ ही आरोपी भाई की भी तलाश की जा रही है. 

Input- Sunil Kumar

{}{}