trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01713680
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Sonipat News: जर्जर मकान के लेंटर तोड़ते वक्त मलबे में दबे मजदूर, रोहतक पीजीआई में चल रहा इलाज

Sonipat News: हरियाणा के सोनीपत में एक जर्जर मकान का लेंटर मिरने से दो मजदूर बदकर घायल हो गए. वहीं लोगों ने मौके पर पहुंचकर उन्हें बाहर निकाला और अस्पलात में भर्ती कराया. 

Advertisement
Sonipat News: जर्जर मकान के लेंटर तोड़ते वक्त मलबे में दबे मजदूर, रोहतक पीजीआई में चल रहा इलाज
Stop
Zee Media Bureau|Updated: May 27, 2023, 04:35 PM IST

Sonipat News: सोनीपत की गीता कॉलोनी में जर्जर मकान का लेंटर तोड़ते वक्त दो मजदूर दबने से सनसनी फैल गई. यहां दो कामगार जर्जर मकान का लेंटर तोड़ रहे रहे थे. वहीं लेंटर तोड़ने के दौरान दोनों मजदूर लेंटर के नीचे दब गए. स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें बाहर निकाल कर नागरिक हॉस्पिटल भेजा गया. वहीं घटना की जानकारी पुलिस को दी गई.

दोनों मजदूरों को पहुंचाया अस्पताल
पूरे मामले को लेकर पुलिस (Sonipat Police) छानबीन कर रही है, मामले का सीसीटीवी भी सामने आया है. सीसीटीवी में लेंटर धड़ाम से गिरता हुआ दिखाई दे रहा है. दोनों कामगारों को गंभीर हालत में नागरिक हॉस्पिटल (Civil Hospital) से रोहतक पीजीआई (Rohtak PGI) रेफर किया गया है.

ये भी पढ़ें: Ghaziabad News: करंट लगने से दो लोगों की मौत, बारिश की वजह से दुकान में उतरा करंट

 

शनिवार दोपहर हुआ हादसा
सोनीपत में एक मकान पर लेंटर तोड़ने के दौरान 2 मजदूर लेंटर के नीचे दब गए. वहीं मौके पर मजदूरों के दबने से हड़कंप मच गया और स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में नागरिक हॉस्पिटल भिजवाया. जानकारी के मुताबिक के सोनीपत की गीता कॉलोनी में शिवम ने अपने मकान के लेंटर को तुड़वाने के लिए कई दिन से 2 मजदूर लगाए हुए थे और लगातार मकान के अलग-अलग हिस्से को तोड़ रहे थे. आज दोनों मजदूर दोपहर के वक्त मकान के फ्रंट लेंटर को तोड़ रहे थे. अचानक से लेंटर तोड़ने के दौरान लेंटर टूटकर नीचे गिर गया और लेंटर के नीचे मजदूर भी दब गए.

सीसीटीवी में कैद हुई घटना
लेंटर टूटकर गिरने का पूरा वीडियो सीसीटीवी (CCTV Footage) में भी कैद हो गया. वहीं दोनों मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें नागरिक हॉस्पिटल से गंभीर हालत में रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया है. फिलहाल सिविल लाइन थाना पुलिस मामले को लेकर जांच कर रही है. 

Input: Sunil Kumar

Read More
{}{}