trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01867942
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Sonipat News: तेज रफ्तार बस ने बाइक सवारों को कुचला, दोनों की मौके पर मौत

Sonipat News: हरियाणा के सोनीपत खरखौदा सड़क मार्ग पर तेज रफ्तार बस चालक ने मोटरसाइकिल सवार दो युवकों को अपनी चपेट में ले लिया है. हादसे के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया.  

Advertisement
Sonipat News: तेज रफ्तार बस ने बाइक सवारों को कुचला, दोनों की मौके पर मौत
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Sep 12, 2023, 03:26 PM IST

Sonipat News: हरियाणा के सोनीपत खरखौदा सड़क मार्ग पर गांव रोहट के पास तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. तेज रफ्तार बस चालक ने मोटरसाइकिल सवार दो युवकों को अपनी चपेट में ले लिया है. हादसे में दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. गंभीर रूप से घायल होने के चलते दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची सदर थाना पुलिस ने शवो को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में भिजवाया है. हादसे के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया.

ये भी पढ़ें: Faridabad News: बादशाह खान अस्पताल से हुआ नवजात बच्चा चोरी, पुलिस कर रही आरोपी महिला की तलाश

 

मोर खेड़ी निवासी शुभम लाकड़ा और सापला निवासी नितेश मोटरसाइकिल पर सवार होकर रोहतक से सोनीपत की तरफ आ रहे थे. जैसे ही रोहट गांव के पास पहुंचे, जहां तेज रफ्तार निजी बस चालक ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया. हादसे में दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. राहगीरों ने मामले की सूचना पुलिस को दी सूचना के बाद मौके पर पहुंची. सदर थाना पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में भिजवाया है. परिजनों के बयान दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

वहीं पानीपत में सिवाह गांव के पास नेशनल हाईवे पर तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने ऑटो को टक्कर मार दी, जिससे ऑटो करीब 3 बार पलटे खाने के बाद सड़क किनारे जाकर रुका. हादसे के बाद अज्ञात वाहन चालक बिना रुके फरार हो गया.

राहगीरों ने ऑटो में सवार करीब 7 लोगों को तुरंत निजी अस्पताल में पहुंचाया. यहां डॉक्टरों ने एक व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया, जबकि 6 लोगों को इलाज के लिए भर्ती कर लिया. ऑटो चालक की हालत ज्यादा नाजुक होने के चलते उसे चंडीगढ़ PGI रेफर किया है.

गांव महमदपुर का रहने वाला मोनू पेशे से ऑटो चालक है. वह रोजाना की तरह गांव सिवाह के पास से अपने गांव और बाबरपुर मंडी के रहने वाले कर्मियों को फैक्ट्री से लेकर वापस जाता था. सोमवार रात करीब 10 बजे सभी ऑटो में सवार होकर जा रहे थे.

Input: Sunil Kumar

Read More
{}{}