trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02070409
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Sonipat News: गोलियों से गूंजा सोनीपत, दुकान पर ताबड़तोड़ 40 राउंड फायरिंग, मांगी 2 करोड़ की फिरौती, 1 घायल

Sonipat News: हरियाणा के सोनीपत में दुकान पर मोटरसाइकिल पर आए बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाना शुरू कर दी. इसके बाद बदमाशों ने 2 करोड़ रुपये की फिरौती की डिमांड की है. गोलीबारी में दुकान पर दूध देने आए दूधिया को गोली लगने से घायल हो गया.

Advertisement
Sonipat News: गोलियों से गूंजा सोनीपत, दुकान पर ताबड़तोड़ 40 राउंड फायरिंग, मांगी 2 करोड़ की फिरौती, 1 घायल
Stop
Nikita Chauhan|Updated: Jan 21, 2024, 02:02 PM IST

Sonipat News: सोनीपत के गोहाना में मातुराम हलवाई की दुकान पर मोटरसाइकिल पर आए बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरू कर दी. बदमाशों ने दुकान पर पर्ची डालकर 2 करोड़ रुपये की फिरौती की डिमांड की है. गोलीबारी में दुकान पर दूध देने आए दूधिया को गोली लग गई, जिसे घायल अवस्था में उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. बाइक पर आए बदमाशों ने जाते समय मंडी में भी एक जगह पर 5 से 6 फायर किए हैं. मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची शहर थाना पुलिस ने शहर में नाके बंदी कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस ने बाइक सवार बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

दुकान चालक विजेंद्र ने बताया कि सुबह अचानक ताबड़तोड़ गोलियों की आवाज आनी शुरू हो गई. दुकान के बाहर मोटरसाइकिल पर आए तीन बदमाश एक के बाद एक कर फायर कर रहे थे. दुकान पर दूध देने आए दूधिया बिजेंद्र को गोली लग गई, जिसे घायल अवस्था में हड़ताल में भर्ती करवाया गया है. दुकान से महज 50 मीटर की दूरी पर थाना भी है. वही बदमाश जाते समय शहर के एक अन्य स्थान पर भी रख कर कर से पांच राउंड फायर कर फरार हो गए. बदमाशों द्वारा डाली गई पर्ची पुलिस के पास है उसे जानकारी नहीं है कि उसमें क्या लिखा हुआ है.

ये भी पढ़ेंः Yamunanagar News: रात के अंधेरे में सप्लाई हो रहा है अवैध यूरिया खाद, शिकायतकर्ता ने वीडियो बनाकर दिया सबूत

दुकान पर काम कर रहे हैं संदीप ने बताया कि बाइक से उतरते ही बदमाशों ने गोलियां चलानी शुरू कर दी थी. उन्होंने काउंटर के अंदर छुपाकर अपनी जान बचाई है. काफी राउंड फायर हुए हैं. नाथूराम हलवाई संचालक की पत्नी दर्शन ने बताया कि करीब 4 साल पहले भी दुकान पर गोलियां चली थी. उनकी किसी से कोई दुश्मन ही नहीं है.

गोहाना पुरानी अनाज मंडी के व्यापार मंडल के पदाधिकारी विनोद ने बताया कि बड़ी शर्मनाक घटना है जिला प्रशासन को जल्द से जल्द बदमाशों को गिरफ्तार करना चाहिए. इससे व्यापारियों में डर का माहौल बनता जा रहा है. उन्हें सुरक्षा नहीं मिल पा रही है. सभी व्यापारी इकट्ठा हुए हैं. जो भी बैठक में निर्णय लिया जाएगा. उसको प्रशासन के सामने रखा जाएगा.

ये भी पढ़ेंः Noida Crime: नोएडा में घिनौनी वारदात, पहले युवक को चाकू से गोदा… फिर बाइस से बांधकर घसीटा, घायल की हुई मौत

लाल मथुराम हलवाई की दुकान पर गोलियां चलने की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम पहुंची. वहां से गोलियों के खाली खोल बरामद किए गए हैं. वहीं, बदमाश जाते-जाते पुरानी मंडी में भी एक जगह पर फायर करके गए हैं. मोटरसाइकिल पर बदमाश आए थे. शहर में नाकेबंदी कर दी गई है और बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस टीम में लगातार बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है.

(इनपुटः सुनिल कुमार)

Read More
{}{}