trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02257729
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Sonipat Crime: बेटे ने मां पर कस्सी से हमला कर उतारा मौत के घाट, शव को घर में छोड़ हुआ फरार

Sonipat Murder News: मां और मोहित के बीच किसी बात को लेकर आपस में झगड़ा हो गया. जिसके बाद तैश में आकर मोहित ने अपनी मां राजबाला पर कास्सी से हमला कर दिया. जिससे उसकी मां की मौके पर ही मौत हो गई..

Advertisement
Sonipat Crime: बेटे ने मां पर कस्सी से हमला कर उतारा मौत के घाट, शव को घर में छोड़ हुआ फरार
Stop
Zee Media Bureau|Updated: May 21, 2024, 06:37 PM IST

Sonipat Crime News: सोनीपत के गांव गढ़ी सिसाना में उस समय सनसनी फैल गई, जब मोहित नाम के युवक की अपनी मां के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया. उसके बाद मोहित ने अपनी मां पर कस्सी से हमला कर दिया और मोहित अपनी मां राजबाला के पहले तो शरीर पर हमला किया और बाद में गर्दन पर हमलाकर उसे मौत की नींद सुला दिया. इसके बाद वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया. वारदात की सूचना मिलने के बाद खरखोदा थाना पुलिस और एफएसएल टीम मौके पर पहुंची और मामले की गंभीरता से जांच में जुट गई.

मिली जानकारी के अनुसार, सोनीपत के गांव गढ़ी सिसाना की रहने वाली राजबाला (65) की हत्या उसके ही इकलौते बेटे मोहित ने बेरहमी से कर दी. यह बताया जा रहा है कि मोहित अपनी पत्नी के साथ सोनीपत शहर में एक करिये के मकान में रह रहा था. वह मंगलवार जब आपने गांव गढ़ी सिसाना आया तो उसकी मां और उसके बीच किसी बात को लेकर आपस में झगड़ा हो गया. जिसके बाद तैश में आकर मोहित ने अपनी मां राजबाला पर कास्सी से हमला कर दिया. जिससे उसकी मां की मौके पर ही मौत हो गई..

ये भी पढ़ें: Haryana: अंगुली पर लगी स्याही दिखाकर इन होटल और रेस्टोरेंट में मिलेगा डिस्काउंट

वारदात को अंजाम देकर मोहित मौके से फरार हो गया. वारदात की सूचना मिलने पर खरखोदा थाना पुलिस व एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भिजवाया. इसके बाद पुलिस मामले की गंभीरता से जांच में जुट गई. पुलिस मोहित की गिरफ्तारी के लिए प्रयास कर रही है और इसके लिए कई टीमों का गठन भी किया गया है.

इस मामले की जानकारी देते हुए पुलिस प्रवक्ता रविंद्र कुमार ने बताया कि गांव गढ़ी सिसाना में राजबाला नाम की महिला की तेजधार हथियार से गोदकर हत्या का मामला सामने आया है. मौके पर पुलिस व एफएसएल की टीम ने मौके का नुमायना किया है और महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भिजवाया गया और मामले की जांच की जा रही है.

Input: Sunil Kumar

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Read More
{}{}