trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02335529
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Haryana News: सतपाल ब्रह्मचारी ने किया विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत का दावा

Haryana Assembly Elections: हिमाचल उत्तराखंड जहां-जहां उपचुनाव हुए है वहां कांग्रेस को भारी सफलता मिली है. बद्रीनाथ से भी हमारा उम्मीदवार 5200 वोटों से जीतकर आया है. बीजेपी ने पूरी ताकत लगाकर गुंडागर्दी की, लेकिन आज हमारा युवा साथी  मंगलौर विधानसभा से गया है.  

Advertisement
Haryana News: सतपाल ब्रह्मचारी ने किया विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत का दावा
Stop
Akanchha Singh|Updated: Jul 14, 2024, 01:48 PM IST

Jind News: हरियाणा विधानसभा को लेकर सभी पार्टियों ने अपने -अपने स्तर पर तैयारी शुरू कर दी है. सोनीपत लोकसभा से सांसद सतपाल ब्रह्मचारी रविवार तो जिला जींद पहुंचे. वहां बद्रीनाथ, उत्तराखंड उपचुनाव में कांग्रेस की जीत पर उन्होंने कहा कि राम की कृपा हमारे ऊपर हुई है. उन्होंने दावा करते हुए कहा कि हरियाणा में आने वाला समय कांग्रेस का ही होगा. राहुल गांधी ने संसद में भी शिवजी की फोटो लेकर कहा था कि न डरो और न डराओ. 

कांग्रेस निकाल रही न्याय यात्रा
सतपाल ब्रह्मचारी ने पत्रकारों से कहा कि कांग्रेस का संकल्प पत्र बन रहा है. यही कारण है कि हरियाणा में जनता के बीच जाकर उनकी क्या मांगे है इस पर कांग्रेस के कार्यकर्ता चर्चा कर रहे हैं, ताकि संकल्प पत्र में जनता की मांगो को रखा जा सके. वहीं हरियाणा में कांग्रेस न्याय यात्रा भी निकाल रही है. ताकि लोगों के बीच जाकर उनकी समस्याएं और परेशानियों को सुना जा सके. इस न्याय यात्रा का एक ही उद्देश्य होगा जनता की समस्याओं का सही समय पर समाधान हो. कांग्रेस इस न्याय यात्रा को जनता की भलाई के लिए ही निकाल रही है.  

ये भी पढ़ें- Ambala: डंडों से युवक की बेरहमी से पिटाई का CCTV वायरल, रहम की भीख मांगती रही महिला

भगवान शिव कहते हैं न डरो और न डराओ- सतपाल ब्रह्मचारी
हिमाचल उत्तराखंड जहां-जहां उपचुनाव हुए है वहां कांग्रेस को भारी सफलता मिली है. बद्रीनाथ से भी हमारा उम्मीदवार 5200 वोटों से जीतकर आया है. बीजेपी ने पूरी ताकत लगाकर गुंडागर्दी की, लेकिन आज हमारा युवा साथी  मंगलौर विधानसभा से गया है. मैं उत्तराखंड और बदरीनाथ की जनता को प्रणाम करता हुं. साथ ही  धन्यवाद करना चाहता हूं. वहीं सभी ने संगठित होकर चुनाव लड़ा सफलता भी मिली इसके लिए हाईकमान का धन्यवाद करता हुं.  ये जीत भगवान की कृपा है. आप ने संसद में राहुल गांधी को बोलते हुए सुना होगा कि भगवान शिव कहते हैं न डरो और न डराओ. 

Input- GULSHAN

Read More
{}{}