trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02097812
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Sonipat Fire: फोम बनाने वाली फैक्ट्री में भीषण आग, 4 जिलों की फायर की गाड़ियों ने पाया काबू

Sonipat Factory Fire: सोनीपत के गांव रतनगढ़ में पास स्थित फोम बनाने वाली फैक्ट्री में भयंकर आग लग गई. आग पर कंट्रोल पाने के लिए आसपास के जिलों में फायर ब्रिगेड की गाड़ियों की सूचना भेजी गई है और लगभग 2 दर्जन गाड़ियों की कड़ी मेहनत के बाद आग पर काबू पाया गया.

Advertisement
Sonipat Fire: फोम बनाने वाली फैक्ट्री में भीषण आग, 4 जिलों की फायर की गाड़ियों ने पाया काबू
Stop
Renu Akarniya|Updated: Feb 06, 2024, 09:43 PM IST

Sonipat Fire News: सोनीपत के गांव रतनगढ़ में पास स्थित फोम बनाने वाली फैक्ट्री में भयंकर आग लग गई. आग लगने से आसपास के क्षेत्र में हड़कंप मच गया. आग की लपटे देख फायर विभाग को सूचना दी गई. आग लगने से पूरी फैक्ट्री जलकर खास हो चुकी है. आग पर कंट्रोल पाने के लिए आसपास के जिलों में फायर ब्रिगेड की गाड़ियों की सूचना भेजी गई है और लगभग 2 दर्जन गाड़ियों की कड़ी मेहनत के बाद आग पर काबू पाया गया.  

बता दें कि सोनीपत के गांव रतनगढ़ के सामने अपेक्स फोम इंडिया प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में आग लगी. बता दें कि फोम की फैक्ट्री में पास में गद्दे रखने के लिए गोदाम बना हुआ था, जिसमें आग लगी और आग ने ऐसा विकराल रूप लिया कि सबकुछ जलकर राख हो गया. बता दें कि आग पर काबू पाने के लिए सोनीपत समेत झज्जर, पानीपत और रोहतक से फायर ब्रिगेड़ को बुलाना पड़ा, जिसके बाद आग को कंट्रोल किया जा सका. 

ये भी पढ़ें: Nuh News: 10 साल के बच्चे से किया कुकर्म, कोर्ट ने सुनाई 20 साल की कैद और जुर्माना

आग लगने से कई लोगों के घायल होने की सूचना मिली है. बता दें कि आग ने ऐसा विकराल रूप घारण किया था कि आग की लपटों को दूर से देखा जा सकता था. वहीं आग लगने से कंपनी के गोदाम का शेड भी भरभरा कर गिर गया.

 Input: Sunil Kumar

Read More
{}{}