trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02113998
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Sonipat Crime: फाइनेंसर को शराब कारोबारी ने मारी गोली, पैसों के लेनदेन को लेकर किया हमला

Sonipat Firing News: सोनीपत में फाइनेंसर को शराब कारोबारी ने गोली मारकर घायल कर दिया. कारोबारी के साथ रुपयों का लेनदेन था, जिसको लेकर कारोबारी ने फायरिंग करके मौके फरार हो गया. 

Advertisement
Sonipat Crime: फाइनेंसर को शराब कारोबारी ने मारी गोली, पैसों के लेनदेन को लेकर किया हमला
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Feb 16, 2024, 08:11 PM IST

Sonipat Crime News: सोनीपत के सिविल लाइन थाना क्षेत्र न्यू कॉलोनी में महिला दोस्त के घर आए फाइनेंसर को शराब कारोबारी ने गोली मारकर घायल कर दिया. शराब कारोबारी वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया. घायल फाइनेंसर को गंभीर हालत में नागरिक अस्पताल में लेकर जाया गया. मामले की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची सिविल लाइन थाना शहर थाना व सेक्टर 27 थाना पुलिस. पुलिस ने घायल का बयान दर्ज कर मामले की जांच शुरू की.

शहर का विकास नगर निवासी मनदीप फाइनेंसर का काम करता है. वह अपनी महिला दोस्त के पास गीता भवन चौक न्यू कॉलोनी में आया हुआ था. मिली जानकारी के अनुसार मनदीप का गांव जसोर खेड़ी निवासी मनीष शराब कारोबारी के साथ रुपयों का लेनदेन था. दोनों शहर के न्यू कॉलोनी में आए हुए थे, जहां मनीष ने रुपयों के लेनदेन के चलते मनदीप पर गोली चला दी. गोली लगने से मनदीप गंभीर रूप से घायल हो गया. जिस शहर के नागरिक अस्पताल में उपचार के लिए लाया गया. मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल के बयान दर्ज किया.

ये भी पढ़ें: Board Exam: किसान आंदोलन के चलते क्या पोस्टपोन हुए बोर्ड एग्जाम, CBSE ने दी जानकारी

सोनीपत एसीपी नरसिंह ने बताया कि कंट्रोल रूम से सूचना मिली थी कि अस्पताल में मंदीप नाम के युवक को भर्ती करवाया गया है. जिसे गोली लगी हुई है. फिलहाल हालात ठीक है मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है. जल्द से जल्द आरोपी को काबू करके आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी. 

Input: Sunil Kumar

Read More
{}{}