trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02291095
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Sonipat News: गांव की समस्याओं का नहीं हुआ निराकरण तो मोबाइल टावर पर चढ़ा ब्लॉक समिति सदस्य का पति

Sonipat News: गांव की समस्याओं के निराकरण की मांग को लेकर वार्ड नंबर 22 ब्लॉक समिति मेंबर प्रवीन देवी के पति राजेश गांव मकीनपुर के मोबाइल टावर पर चढ़ गये है, उन्होंने हाथ में तिरंगा भी लिया है. 

Advertisement
Sonipat News: गांव की समस्याओं का नहीं हुआ निराकरण तो मोबाइल टावर पर चढ़ा ब्लॉक समिति सदस्य का पति
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jun 13, 2024, 10:32 AM IST

Sonipat News: सोनीपत के हरियाणा में विकास कार्यों को करवाने के लिए वार्ड नंबर 22 ब्लॉक समिति मेंबर प्रवीन देवी के पति राजेश गांव मकीनपुर के मोबाइल टावर पर चढ़ गये हैं. उन्होंने प्रशासन तक अपनी बात पहुंचाने के लिए यह अनोखा तरीका निकाला है. जब तक प्रशासन द्वारा गांव की जनसमस्याओं का समाधान नहीं किया जाता वो मोबाइल टावर पर बैठे रहेंगे. राजेश ने अपने हाथ में तिरंगा भी लिया हुआ है. मौके पर भारी संख्या में ग्रामीण और पुलिस पहुंच चुकी है, पुलिस टावर पर चढ़े ग्रामीण को नीचे उतारने का प्रयास कर रही है.

ये भी पढ़ें-  Delhi Water crisis: दिल्ली में कामकाज छोड़ टैंकर की लाइन में लगे लोग, कहा- हमारा दुख कोई नहीं समझता

वार्ड 22 ब्लॉक सीमित मेंबर प्रवीन देवी के पति राजेश मोबाइल टावर पर चढ़कर गांव की समस्याओं के समाधान की मांग कर रहे हैं. ग्रामीणों का आरोप है कि वो कई बार प्रशासनिक अधिकारियों को लिखित में शिकायत दे चुके हैं, इसके बाद भी कोई अधिकारी सुनवाई करने के लिए तैयार नहीं हैं. अधिकारियों के चक्कर काट-काटकर परेशान राजेश ने गांव की समस्याओं के निराकरण के लिए ये रास्ता निकाला है. 

राजेश की मांग
मोबाइल टावर पर चढ़े राजेश का कहना है कि गांव में गंदे पानी के लिए बनाया गया जोहड़ ओवरफ्लो हो चुका है. उसकी सफाई नहीं होने की वजह से गंदा पानी सड़कों पर फैलता है. सड़क पर गंदा पानी भरा रहने से लोगों को आने-जाने में परेशानी होती है. इसके साथ ही बीमारियों का खतरा भी बढ़ गया है. मानसून आने में अब थोड़ा समय ही बचा है, ऐसे में गंदे पानी के नहीं निकलने की वजह से लोगों की परेशानी और ज्यादा बढ़ जाएगी. राजेश इस समस्या को लेकर कई बार जिम्मेदारों से गुहार लगा चुके हैं, लेकिन कोई हल नहीं निकलने पर उन्होंने ये फैसला किया. फिलहाल मौके पर मौजूद पुलिस बल राजेश को समझाने का प्रयास कर रहा है. ऐसे में देखना होगा कि वो क्या फैसला लेते हैं. 

Input- Sunil Kumar

Read More
{}{}