trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01864472
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Sonipat News: तेज रफ्तार कार ने मारी पेट्रोल पंप मैनेजर को टक्कर, जनवरी में हुई थी शादी

सोनीपत में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. यहां तेज रफ्तार में पेट्रोल पंप के मैनेजर को वाहन समेत टक्कर मार दी, जहां मैनेजर कई फुट तक ऊपर उछाला. वहीं आरोपि मौके से फरार हो गए हैं. इस वारदात का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया. इलाज के दौरान मैनेजर की मौत हो गई.

Advertisement
Sonipat News: तेज रफ्तार कार ने मारी पेट्रोल पंप मैनेजर को टक्कर, जनवरी में हुई थी शादी
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Sep 10, 2023, 02:58 PM IST

Sonipat News: सोनीपत में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. यहां तेज रफ्तार में पेट्रोल पंप के मैनेजर को वाहन समेत टक्कर मार दी, जहां मैनेजर कई फुट तक ऊपर उछाला. वहीं आरोपि मौके से फरार हो गए हैं. इस वारदात का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया. इलाज के दौरान मैनेजर की मौत हो गई. मृतक मैनेजर यूपी के गांव तुगाना का रहने वाला था. स्थानीय पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

पेट्रोल पंप को मार दी टक्कर
तेज रफ्तार कार द्वारा गांव जठेड़ी में लैंडमार्क के पेट्रोल पंप के सामने उसी पेट्रोल पंप के मैनेजर को स्कूटी समेत टक्कर मारने का मामला सामने आया है.  इस पूरे घटना का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया है. यह घटना टक्कर इतनी तेज थी कि युवक हवा में कई फुट तक उछल गया. वहीं घटना के बाद पेट्रोल पंप के अन्य मैनेजर व कर्मचारी मौके पर पहुंचे. मौके पर कार चालक शराब के नशे में नजर आ रहे थे. घटना के बाद घायल मैनेजर सुधीर को उसी गाड़ी में इलाज के लिए निजी अस्पताल पहुंचाया गया. इसके बाद सुधीर जैसे अस्पताल पहुंचे गाड़ी चालक व अन्य सवार गाड़ी लेकर फरार हो गए.

ये भी पढ़ें: Delhi Water Logging: G20 समिट के बीच बारिश से बदला मौसम का मिजाज, जलमग्न हुईं सड़कें

गुजरात नंबर की थी गाड़ी
जानकारी के मुताबिक गुजरात नंबर की गाड़ी में कई युवक सवार थे. बताया जा रहा है कि सभी शराब के नशे में थे और गाड़ी काफी तेज गति में थी. वहीं इसी दौरान आने जठरी गांव में स्थित पेट्रोल पंप लैंडमार्क पर काम करने वाला सुधीर अपनी स्कूटी से सामान लेकर पेट्रोल पंप पर आ रहे थे. गाड़ी पेट्रोल पंप के सामने जैसे ही पहुंची तो पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार गाड़ी ने पीछे से टक्कर मार दी और मैनेजर हवा में उछल गया, जहां उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. 

जनवरी में हुई थी शादी
जानकारी के मुताबिक सुधीर की जनवरी 2023 में शादी हुई थी. वह पेट्रोल पंप पर बतौर मैनेजर पिछले कई साल से काम कर रहा था. पेट्रोल पंप पर रहने वाले कुछ पक्षियों के खाने के लिए कुछ सामान लेकर आ रहा था. इसी दौरान गाड़ी चालकों की लापरवाही के कारण दुर्घटना का शिकार हो गया. जानकारी के मुताबिक के मृतक सुधीर गांव तुगाना का रहने वाला था. घटना की सूचना मिलते ही परिवार में मातम का माहौल है. वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंपा जाएगा. वहीं पुलिस सीसीटीवी को अपने कब्जे में लेकर आरोपियों की पहचान करने में जुट गई है. परिजनों की शिकायत पर पुलिस से कार्रवाई करने में जुटी हुई है.

Input- Sunil Kumar

Read More
{}{}