trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01997310
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Sonipat News: कहैल्पा गांव के पास CNG कार में अचानक लगी आग, जिन्दा जला चालक

गोहाना के कहैल्पा गांव में दर्दनाक हादसा सामने आया है. एक शख्स  wagonR गाड़ी में  जलकर खाक हो गया है. मृतक की पहचान कहैल्पा निवासी बलबीर सिंह रूप में हुई है.  हादसे में चालक बलबीर कार के अंदर ही जिन्दा जल गया.  सूचना के बाद मौके पर बरोदा थाना पुलिस पहुंची है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.  

Advertisement
Sonipat News: कहैल्पा गांव के पास CNG कार में अचानक लगी आग, जिन्दा जला चालक
Stop
Zee News Desk|Updated: Dec 06, 2023, 04:12 PM IST

Sonipat News: गोहाना के कहैल्पा गांव में दर्दनाक हादसा सामने आया है. एक शख्स  wagonR गाड़ी में  जलकर खाक हो गया है. मृतक की पहचान कहैल्पा निवासी बलबीर सिंह रूप में हुई है.  हादसे में चालक बलबीर कार के अंदर ही जिन्दा जल गया.  सूचना के बाद मौके पर बरोदा थाना पुलिस पहुंची है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बलबीर सिंह (45) कार में सवार होकर गोहाना से कहैल्पा जा रहे थे.  जब वे गांव के नजदीक पहुंचे तो कार में लगी हुई सीएनजी किट लीक हो गई, और गाड़ी में शॉर्ट सर्किट भी हो गया, जिसके चलते अचानक कार में आग लग गई. गाड़ी में सेंट्रल लॉक  लगा हुआ था और अचानक से आग लगने के कारण चालक कार से बाहर नहीं निकल पाया और आग भड़क गई. चालक कार के अंदर फंस गया और  जिंदा जल गया. जानकारी के मुताबिक  मृतक गोहाना के देवीलाल नगर में परिवार के साथ रह रहा था और रोहतक में रोटरी क्लब चलाता था. गांव कहैल्पा मैं अपनी मां का हाल-चाल पूछने के लिए दो से तीन दिन में मां से मिलने के लिए आता था. कल शाम को 9:30  बजे अपनी मां से मिलने के लिए निकला था. रात के समय यह हादसा हुआ है.

वहीं सुबह जब ग्रामीण टहलने के लिए निकले तो उन्हें गांव के जलघर के पास एक कार जली हुई दिखाई दी, जिसकी सूचना ग्रामीणों ने बरोदा थाना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस  मामले की जांच कर रही है.
जांच अधिकारी  संजय ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी और जहां मौके पर पहुंचने के दौरान परिजन पहले से ही मौजूद थे. अधिकारी ने बताया कि गाड़ी में सीएनजी किट लगी हुई थी, सीएनजी लीक हो गई थी..और गाड़ी में शॉर्ट सर्किट हो गया, जिसके चलते अचानक आग लग गई और ड्राइवर बाहर निकलने में असफल रहा. मृतक की पहचान  बलबीर सिंह कहैल्पा के रूप में हुई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ेंं: Sports News: 26 साल के इस तेज गेंदबाज ने रचा इतिहास, ऐसा कारनामा करने वाला पहला फास्ट बॉलर

वहीं परिजनों का कहना है कि रात को 9:30 बजे मिलने के लिए गांव में आ रहा था.. वही बलवीर सिंह के भतीजे ने सुबह जब गांव से निकलकर रोहतक जाने के लिए रवाना हुए तो इस दौरान रास्ते में अपने चाचा की गाड़ी दिखाई दी. वहीं परिजनों ने बताया कि गाड़ी लॉक हो गई थी. उनके चाचा बलवीर सिंह ने शीशे तोड़ने का भी प्रयास किया हुआ है. लेकिन शीशा नहीं  टूटा, जिसकी वजह से अंदर ही जलकर उनकी मौत हो गई.
Input: Sunil Kumar

Read More
{}{}