trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02250596
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Sonipat Blast News: सोनीपत में फैक्ट्री का बॉयलर फटा, 2 की हुई मौत 35से 40 घायल

Sonipat Blast News: इस घटना में फैक्ट्री के अंदर काम करने वाले नीचे दब गए जिन्हें रेस्क्यू कर बाहर निकाला गया. पुलिस के मुताबिक इस हादसे में 35 से 40 के करीब लोग घायल हुए हैं. दो लोगों की डेडबॉडी निकाली गई है. वहीं, एक शख्स मिसिंग है.

Advertisement
Sonipat Blast News: सोनीपत में फैक्ट्री का बॉयलर फटा, 2 की हुई मौत 35से 40 घायल
Stop
Zee Media Bureau|Updated: May 16, 2024, 02:02 PM IST

Sonipat Crime News: दिल्ली से सटे सोनीपत जिले के कुंडली के दहिया कॉलोनी में धमाके की आवाज से थर्रा गई. धमाका रात 11 बजकर 45 मिनट पर हुआ, जब लोग खाना खा कर सोने की तैयारी में थे. इस मामले के बारे में किसी को समझ में नहीं आया कि यहां तेज आवाज में धमाका कैसे हुआ. कुछ लोगों को लगा कि कहीं बम तो नहीं फटा.  वहीं, कुछ लोगों को भूकंप जैसा अनुभव हो गया. इससे कमरे की दीवारों में दरार आ गई. कुछ लोगों की कमरे की दीवार भारभरा गिर गई. धमाके की वजह से चारों तरफ अफरा-तफरी का नजारा था. कई लोग छत से कूद कर जान बचाने में जुट गए. इस अफरा-तफरी किसी के पैर टूटे तो किसी के हाथ तो किसी का सर फूटा.

किसी को नहीं पता कि कैसे हुआ धमाका
कुछ देर के बाद आसपास के लोगों को पता चला कि धमाका कैसे हुआ. दरअसल, इन मकानों से ठीक बगल में एक फैक्ट्री है. इस फैक्टरी में कत्था बनाने का काम चल रहा था. इस फैक्टरी में नाइट शिफ्ट के दौरान काफी संख्या में लोग काम कर रहे थे. फैक्ट्री में तीन बॉयलर लगे थे. एक के बाद एक बॉयलर धमाके के साथ ब्लास्ट हुआ.  धमाका इतना जोरदार था कि फैक्ट्री गिर गई. टीन के शेड के परखच्चे उड़ गए.

ये भी पढ़ें: Delhi: अंकित श्रीवास्तव पर घोटले के आरोप में केस दर्ज, केंद्र पर जमकर बरसी AAP

घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती
फैक्ट्री के अंदर काम करने वाले नीचे दब गए जिन्हें रेस्क्यू कर बाहर निकाला गया. पुलिस के मुताबिक इस हादसे में 35 से 40 के करीब लोग घायल हुए हैं. दो लोगों की डेडबॉडी निकाली गई है. वहीं, एक शख्स मिसिंग है. लोगों का कहना है कि वो शख्स इस मलबे में दबा हो सकता है. हालत ये है कि फैक्ट्री का बाकी का हिस्सा कभी भी गिर सकता है. रेस्क्यू ऑपरेशन अब भी चल रहा है. घायलों को दिल्ली के नरेला इलाके के राजा हरिश्चंद्र अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इसके साथ सोनीपत के लोकल अस्पताल में इलाज चल रहा है.

INPUT-Raju Raj

Read More
{}{}