trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01502659
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Sonipat: PG में मिली लड़की की डेड बॉडी, रात में दोस्त के साथ आई थी

Haryana News: सोनीपत में मुरथल रोड पर स्थित एक पीजी में युवती की संदिग्ध हालात डेड बॉडी मिली है. युवती कल देर रात अपने दोस्त के साथ पीजी में आई थी.

Advertisement
Sonipat: PG में मिली लड़की की डेड बॉडी, रात में दोस्त के साथ आई थी
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Dec 26, 2022, 09:08 PM IST

राजेश खत्री/ सोनीपत: हरियाणा के सोनीपत मे सोमवार को एक बंद पीजी में युवती की डेड बॉडी मिलने से हड़कंप मच गया. युवती के नाक से सूखे खून का निशान मिला है. रात को युवती एक लड़के साथ पीजी आई थी, जोकि फिलहाल फरार है. ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि युवती की हत्या की गई है. फिलहाल मृतका की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है और पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है. 

दरअसल सोनीपत में मुरथल रोड पर स्थित एक पीजी में युवती की संदिग्ध हालात डेड बॉडी मिली है. युवती कल देर रात अपने दोस्त के साथ पीजी में आई थी. सुबह उसकी डेड बॉडी मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में पुलिस की एक टीम घटनास्थल पर पहुंची और मामले की छानबीन शुरू की. युवती के नाक से खून बह रहा था, जो कि सूखा हुआ था. हालात को देखते हुए फोरेंसिक टीम को भी बुलाया गया.  

ये भी पढ़ें:  आप नेता की बिगड़ी तबियत, कबूतरबाजी मामले में आज कोर्ट में किया गया था पेश

 

फिलहाल पुलिस ने शव को सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया और पुलिस को शक है कि युवती को सोनीपत पीजी में लाकर उसकी हत्या की गई है. पोस्टमार्टम के बाद अन्य कई खुलासे भी होने की संभावना पुलिस ने व्यक्त की है.

सोनीपत डीएसपी रमेश कुमार ने बताया कि लड़की से साथ लड़का आया था, वो फरार चल रहा है. पुलिस ने कहा कि युवती के पास से कुछ नहीं मिला, जिससे उसकी पहचान की जा सके. डीएसपी ने मृतका की 25 से 30 साल के बीच बताया है. पुलिस का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है और जल्द ही मृतका की पहचान कर ली जाएगी. 

Read More
{}{}