trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02213378
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Sonipat Crime: मां ने की 5 साल की बेटी की बेरहमी से हत्या, शव को पति के पास छोड़ प्रेमी संग हुई फरार

सदर थाना एरिया में ममता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. जहां एक मां ने अपने प्रेमी संग मिलकर पांच साल की बेटी को डंडे से पीटकर बेरहमी से हत्या कर दी.

Advertisement
Sonipat Crime: मां ने की 5 साल की बेटी की बेरहमी से हत्या, शव को पति के पास छोड़ प्रेमी संग हुई फरार
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Apr 20, 2024, 01:12 PM IST

Sonipat Crime: सदर थाना एरिया में ममता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. जहां एक मां ने अपने प्रेमी संग मिलकर पांच साल की बेटी को डंडे से पीटकर बेरहमी से हत्या कर दी. हत्या करने के बाद महिला अपने प्रेमी संग पति के मामा के घर पहुंची और बच्ची की मौत होने की जानकारी देकर वहां से प्रेमी संग चकमा देकर भाग निकली.

जब मामा ने बच्ची को देखा तो उसके शरीर पर चोट के निशान थे. उन्होंने अपने भांजी और पुलिस को अवगत कराया. सदर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर खानपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया.  साथ ही महिला व उसके प्रेमी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. इंडियन कॉलोनी की गली नंबर- 3 निवासी और महिला का पति फिरोज खान ने सदर थाना पुलिस को बताया कि उनकी शादी 12 साल पहले पटेल नगर निवासी रवीना के साथ हुई थी.

फिरोज ने बताया कि उन्हें रवीना से दो बेटियां तनु (8) व तनवी (5) साल पैदा हुई थी. बाद में उनमें झगड़ा रहने लगा, जिस पर उन्होंने दो साल पहले रवीना को तलाक दे दिया था. पर रवीना बड़ी बेटी तनु को साथ ले गई और तनवी उनके पास रह गई. फिरोज खान ने बताया कि आठ महिने पहले उनकी पत्नी रवीना उनके पास आई और तनवी को दो दिन तक अपने पास रखने की बात कहकर साथ ले गई. उसने कहा था कि वह उसे वापस छोड़ जाएगी.

उन्होंने बताया कि उसके बाद वह उसे छोडक़र नहीं गई. गुरुवार रात को रवीना अपने प्रेमी पंकज के साथ उनके मामा अमजद के मोहन नगर स्थित घर पर पहुंची. वह उनकी बेटी को मृत अवस्था में छोड़कर वहां से अपने प्रेमी पंकज उर्फ केडी के साथ भाग निकली. जब उनके मामा ने बच्ची को देखा तो उसके शरीर पर चोट के निशान थे.

मामा अमजद ने उन्हें मामले से अवगत कराया. वह मौके पर पहुंचे तो देखा कि बेटी की बेरहमी से हत्या की गई है. उन्होंने मामले से पुलिस को अवगत कराया. पांच साल की बच्ची की पीटकर हत्या की गई है. मामले में पिता के बयान पर उसकी तलाकशुदा पत्नी व उसके प्रेमी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपियों की तलाश में दबिश जारी है. उनके पकड़े जाने के बाद ही हत्या के कारणों का पता लग सकेगा.

(इनपुटः सुनील कुमार)

Read More
{}{}