trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01924076
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Sonipat Crime: बाइक सवार 3 अज्ञात लोगों ने युवक पर बरसाई गोलियां, वारदात को अंजाम देकर हुए फरार

Sonipat Crime: हरियाणा के सोनीपत इलाके में दुकान के बाहर बैठे युवक पर मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए तीन युवकों ने गोली मारकर फरार हो गए. घायल युवक को परिजन नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया. 

Advertisement
Sonipat Crime: बाइक सवार 3 अज्ञात लोगों ने युवक पर बरसाई गोलियां, वारदात को अंजाम देकर हुए फरार
Stop
Nikita Chauhan|Updated: Oct 20, 2023, 06:12 PM IST

Sonipat Crime: सिविल लाइन थाना क्षेत्र के जीवन नगर में फास्ट फूड की दुकान के बाहर बैठे युवक पर मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए तीन युवकों ने गोली मार दी. वारदात को अंजाम देकर तीनों युवक फरार हो गए. घायल युवक को परिजन नागरिक अस्पताल सोनीपत लेकर पहुंचे. जहां उसकी हालत गंभीर होने के चलते प्राथमिक उपचार के लिए  रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया. सूचना के बाद मौके पर पहुंचे एसीपी नर सिंह ने घायल युवक का बयान दर्ज किया हैं. वहीं पुलिस टीम में हमलावरों की तलाश में जुट गई है.

शहर के जीवन नगर निवासी अभिषेक ने बताया कि वह गाड़ी चलाने की ट्रेनिंग देता है. शुक्रवार देर शाम वह बैंक से लौटकर जीवन नगर में फास्ट फूड की दुकान पर बैठा हुआ था. इस दौरान मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए धर्म वह उसके दो दोस्तों ने उसके पैर में गोली मार दी. वह जोर से चिल्लाया तो इस दौरान वह फिर से पिस्तौल को लोड करने लग गए. भीड़ इकट्ठी होती देख हमलावर मोटरसाइकिल सहित फरार हो गए. घायल अवस्था में उसे लेकर परिजन नागरिक अस्पताल सोनीपत में पहुंचे. जहां उसका उपचार किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- Sonipat News: पोस्ट ऑफिस कर्मी ने फर्जी साइन कर खाताधारक के अकाउंट से निकाले लाखों रुपये, जांच में राशि बढ़ने की संभावना

जीवन नगर में गोली चलने की सूचना मिली थी. वारदात के दौरान अभिषेक नाम के युवक को गोली लगी है, जिससे वह घायल हो गया. अस्पताल में उसका उपचार चल रहा है. आसपास के क्षेत्र में सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं. घायल ने ध्रुव व उसके दोस्तों के नाम लिए हैं. जल्द ही हमलावरों का पता कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

(इनपुटः सुनिल कुमार)

Read More
{}{}