trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02217621
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Sonipat Crime: हत्या की वारदातों से दहला सोनीपत, एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या, 4 लोगों पर लगा हत्या का आरोप

Sonipat Crime: सोनीपत में लगातार हत्या की वारदातों का ग्राफ तेजी के साथ बढ़ता जा रहा है. हाल ही में सोनीपत से एक सनसनी खेज मामला सामने आया है. जहां एक शख्स को चार युवकों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी. आरोपी  शराब के नशे में बताया जा रहा है.

Advertisement
Sonipat Crime: हत्या की वारदातों से दहला सोनीपत, एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या, 4 लोगों पर लगा हत्या का आरोप
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Apr 23, 2024, 02:22 PM IST

Sonipat Crime: सोनीपत जिला हत्या वारदात का हब बन चुका है और जहां पुलिस कमिश्नरी बनने के बाद भी अपराध पर कंट्रोल नहीं हो रहा. ताजा मामला सोनीपत के सेक्टर 12 के बाईपास के नजदीक का है. जहां चाय की दुकान चलाने वाले एक शख्स की चार युवकों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी. सेक्टर-12 के टी-प्वाइंट के पास वारदात को अंजाम दिया गया है. आरोपित शराब के नशे में बताया जा रहा है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल पहुंचाया दिया है.

मृतक के बेटे ने फाजिलपुर और कबीरपुर के चार युवकों पर हत्या का आरोप लगाया है. वहीं लगातार हत्या वारदात के बढ़ते मामलों में खुद को बचाने के लिए सदर थाना पुलिस मामले में कुछ भी बोलने के लिए तैयार नहीं है. शहर के माडल टाउन के रहने वाले (49) शमशेर पहले सेक्टर-12 के निकट टी-प्वाइंट के पास चाय की दुकान चलाते थे. एक साल पहले चाय की दुकान बंद कर अस्पताल में सेवा भाव से काम करते थे. वह दोपहर करीब दो बजे घर से किसी जानकार से मिलने के लिए निकले थे.

ये भी पढ़ेंः Delhi Crime: DJB के कर्मचारी की चाकु घोंपकर हत्या, 2 महिला समेत 4 आरोपी गिरफ्तार

बाद में परिजनों को सेक्टर के पास हत्या किए जाने की सूचना मिली. स्वजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. मृतक के बेटे दीपक का आरोप है. आसपास के लोगों से पता किया तो जानकारी मिली की उनके पिता का फाजिलपुर के कल्लू और कबीरपुर के संजय,  मामू और एक अन्य के साथ झगड़ा हुआ था. इस दौरान उन्होंने पीट-पीटकर उनके पिता की हत्या कर दी. फिलहाल, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में रखवा दिया है. आज शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.

फिलहाल, सदर थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है. लगातार हो रही हत्या वारदात देखते हुए पुलिस अब मीडिया के कैमरे से भी बचती हुई नजर आने लगी है. देर शाम सदर थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति की सेक्टर-12 के पास बेहोशी की हालत में पड़ा हुआ है. घायल व्यक्ति का बेटा उसे नागरिक अस्पताल में लेकर आ गया था. पुलिस टीम नागरिक अस्पताल में पहुंची जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस संबंध में हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है जल्द ही आरोपियों को काबू कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

(इनपुटः सुनिल कुमार)

Read More
{}{}