trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01704171
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Sonipat Blind Murder Case: नट-बोल्ट बनाने की फैक्ट्री में मारकर शव को झाड़ियों में फेंका, सगे भाई हुए गिरफ्तार

Sonipat Blind Murder Case: ब्लाइंड मर्डर का खुलासा हो गया है, जिसमें नट-बोल्ट बनाने की फैक्ट्री में नंदकिशोर की हत्या कर वारदात को अंजाम दिया. लाख रुपये के लेन-देन के चलते सिर में हथौड़ा मारकर मौत के घाट उतारा था. 

Advertisement
Sonipat Blind Murder Case: नट-बोल्ट बनाने की फैक्ट्री में मारकर शव को झाड़ियों में फेंका, सगे भाई हुए गिरफ्तार
Stop
Zee Media Bureau|Updated: May 20, 2023, 07:21 PM IST

Sonipat Crime News: सोनीपत के बरोदा थाना क्षेत्र में सिर में गहरी चोट मारकर वैध की हत्या के ब्लांइड मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों ने दो लाख रुपयों के लेन देने के चलते वारदात को अंजाम दिया था. आरोपितों ने नंदकिशोर से दो लाख रुपये पैसों की उधार लिए हुए था. दोनों भाईयों ने मिलकर वैध को मौत के घाट उतार दिया था. दोनों आरोपित राकेश गांव बैसी जिला रोहतक के हैं. पुलिस आरोपितों के पास से वारदात में प्रयुक्त स्कूटी को बरामद किया है. पुलिस ने आरोपितों को दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है.

इस पूरे मामले को लेकर एसीपी भारती डबास ने बताया कि 13 मई 2023 को सूचना मिली थी कि नंद किशोर नाम का व्यक्ति बरोदा-बनवासा सड़क मार्ग पर शव पड़ा हुआ है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में भिजवाया था. शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया था. पुलिस ने मामले में चार टीमों को गठन किया. टीमों ने मामले में कार्रवाई करते हुए दो सगे भाइयों को गिरफ्तार किया है. 

ये भी पढ़ें: Ambala: ट्रेन में महिला से दोस्ती के बाद गया उसके घर, एक दिन रुक कर किया ये कांड, सामने आया वीडियो

पुलिस ने बताया गिरफ्तार आरोपी राकेश की नट बोल्ट की फैक्ट्री है. राकेश की काफी लोगों से देनदारी थी. पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि वैध नंदकिशोर जो रोहतक में काम करता था. उससे दो लाख रुपये का लेनेदेन चल रहा था. वह फैक्ट्री में रुपये लेने के लिए पहुंचा. जहां उसके सिर में हथौड़े से हमलाकर मौत के घाट उतार दिया था. उसके बाद शव को गाड़ी में डालकर बरोदा-बनवासा रोड पर फैंक दिया था. 

वहीं मामले में चार टीमों को गठन किया था. जिसमें टीमों ने ब्लाइंड मर्डर का खुलासा किया. मामले में सीसीटीवी की रिकार्डिंग मिली थी, जिसमें हत्यारोपित शव को गाड़ी में डालकर लेकर जाते हुए देखें गए. सीसीटीवी फुटेज में एक हत्यारोपित शव को गाड़ी में डालकर लेकर जा रहा था, जबकि दूसरा हत्यारोपित स्कूटी पर गाड़ी के साथ-साथ चल रहा था. आरोपित के पास से वारदात में प्रयुक्त चादर, स्कूटी व हथौंडे को बरामद किया है.

Input: सुनिल कुमार 

 

Read More
{}{}