trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02049701
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Sonipat News: जिला शिक्षा कार्यालय के सामने निर्माणाधीन मकान में हुआ हादसा, लकड़ी की बल्ली टूटने से एक की मौत दो घायल

सोनीपत के सेक्टर 14 में जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय के सामने हादसा होने की मामला सामने आया है.

Advertisement
Sonipat News: जिला शिक्षा कार्यालय के सामने निर्माणाधीन मकान में हुआ हादसा, लकड़ी की बल्ली टूटने से एक की मौत दो घायल
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jan 08, 2024, 03:55 PM IST

Sonipat Accident News: सोनीपत के सेक्टर 14 में जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय के सामने हादसा होने की मामला सामने आया है. जहां निर्माणाधीन मकान  के सबसे टॉप फ्लोर पर लकड़ी की बल्ली टूटने से एक राज मिस्त्री की मौके पर मौत हो गई और साथ ही दो अन्य राज मिस्त्री घायल हो गए, जिन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

बता दें कि निर्माणाधीन मकान के चौथे फ्लोर पर बिना सुरक्षा उपकरणों के काम करवाया जा रहा था. हादसा होने के बाद मौके पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल भेज दिया है और वहीं घायलों का निजी अस्पताल लेकर जाया गया है. तीनों राजमिस्त्री झारखंड के रहने वाले हैं. पूरे मामले में पुलिस जांच कर रही है.

सोनीपत में दर्दनाक हादसा सामने आया है. जहां सेक्टर 14 में जिला शिक्षा विभाग कार्यालय के सामने हादसे के बाद हड़कंप मच गया. झारखंड के रहने वाले 3 राज मिस्त्री चौथा फ्लोर पर मोंटी निर्माण कार्य के दौरान लकड़ी की बल्ली बांधकर मोंटी की दीवार की लिपाई का काम कर रहे थे. इसी दौरान लकड़ी की बल्ली टूटने से दर्दनाक हादसा हो गया और तीनों राज मिस्त्री चौथे फ्लोर से नीचे जा गिरे.

ये भी पढ़ें: Delhi News: गला घोटू गैंग का कहर, महिला से लूट लिया पर्स और मोबाइल

इस दौरान सुरक्षा के कोई भी उपकरण इस्तेमाल नहीं किए गए थे. जिसके चलते तीनों जमीन पर जा गिरे. जहां राजमिस्त्री आशिफ की मौके पर मौत हो गई, वहीं मुस्ताक और उसका अन्य सहयोगी गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है. 

हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर स्थानीय थाना पुलिस पहुंची. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में भेज दिया है. अभी पूरे मामले को लेकर पुलिस जांच कर रही है और पुलिस ने कहा कि परिजनों के शिकायत के आधार पर आगे की कार्रवाई अमल में लाएगी. गौरतलब है कि चौथे फ्लोर पर किसी भी प्रकार का सुरक्षा के कोई भी इंतजाम नहीं किए गए थे और बिना सुरक्षा के काम करवाया जा रहा था. 

Input: Sunil Kumar

Read More
{}{}