trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01764328
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Sonipat Crime: गली में सो रहे बुजुर्ग की गला रेतकर की गई हत्या, चारपाई पर खून से लथपथ पड़ा मिला शव

Sonipat Crime News Hindi: सोनीपत के  गांव शामड़ी में गली में सो रहे बुजुर्ग की गला रेतकर बेरहमी से हत्या कर दी. जहां पड़ोसी ने सुबह मामले के बारे में मृतक के परिवार को बताया, जिसके बाद पुलिस को अवगत कराया गया. फिलहाल मामल दर्ज कर जांच की जा रही है. 

Advertisement
Sonipat Crime: गली में सो रहे बुजुर्ग की गला रेतकर की गई हत्या, चारपाई पर खून से लथपथ पड़ा मिला शव
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jul 03, 2023, 05:33 PM IST

Sonipat Crime News: सोनीपत के सदर थाना गोहाना क्षेत्र के गांव शामड़ी में गली में सो रहे बुजुर्ग की गला रेतकर बेरहमी से हत्या कर दी. पड़ोसी ने बुजुर्ग का शव खून से लथपथ हालत में देखकर परिजनों को अवगत करवाया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने वारदात स्थल से नमूने एकत्रित कर शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल गोहाना में भिजवाया. जहां शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया. पुलिस ने मृतक के बेटे के बयान पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है.

गांव शामड़ी निवासी गिरिराज ने बताया कि उनके पिता सुभाष अक्सर शराब पी लेते थे. शराब के नशे में गली में आवारा तौर से खड़े होने वाले युवकों को टोक देते और गाली-गलौच भी कर लेते थे, लेकिन सुबह फिर से उनके साथ बातचीत करने लगते थे. रात 9 बजे उसके पिता खाना-खाकर गली में चारपाई पर सो गए थे. उन्होंने बताया कि रात को करीब 12.30 बजे मेरी मां संतोष ने उन्हें पानी दिया. उसके बाद सुबह उसके पड़ोसी गौरव नाम के युवक ने चारपाई पर खुन और गला कटा हुआ देखकर उन्हें अवगत करवाया. पास में जाकर देखा तो उसके पिता का किसी ने बेरहमी से गला रेत रखा था, जिससे उनकी मौत हो गई. 

ये भी पढ़ें: Delhi Metro: मेट्रो स्टेशन Huda City Center का नाम नहीं होगा Gurugram City Center, जानें नया नाम

 

इस मामले को लेकर पुलिस को अवगत करवाया गया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने वारदात स्थल से नमूने एकत्रित करके शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में भिजवाया. पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया.

गोहाना सदर थाना प्रभारी वजीरसिंह रेढू ने कहा कि गांव गामड़ी में गली में सो रहे बुजूर्ग की गला रेतकर हत्या करने की सूचना मिली थी. जिसके बाद टीम ने मौके पर पहुंचकर एफएसएल की टीम को बुलाया. घटनास्थल से नमूने एकत्रित किए गए. मृतक के बेटे के बयान पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस टीम मामले की गंभीरता से जांच कर रही है. जल्द से जल्द हत्यारों की तलाश कर आगामी कार्रवाई की जाएगी. 

Input: Sunil Kumar

Read More
{}{}