trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01730664
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Sonali Phogat की बेटी ने वीडियो शेयर कर PM से लगाई न्याय की गुहार, बोलीं- दर-दर भटकना पड़ रहा है

Sonali Phogat: भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट मर्डर मामले में उनकी बेटी यशोधरा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो पीएम नरेंद्र मोदी से अपनी मां के न्याय के लिए गुहार लगा रही है. यह वीडियो सोनाली के बेटी यशोधरा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.  

Advertisement
Sonali Phogat की बेटी ने वीडियो शेयर कर PM से लगाई न्याय की गुहार, बोलीं- दर-दर भटकना पड़ रहा है
Stop
Nikita Chauhan|Updated: Jun 09, 2023, 10:39 AM IST

Sonali Phogat: भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट मर्डर मामले में उनकी बेटी यशोधरा और भाई रिंकू ढाका एक बार फिर सामने आए है. सोनाली की बेटी यशोधरा ने जहां सोनाली फोगाट के सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट करके अब तक की कार्रवाई पर सवाल उठाए है, तो वहीं सोनाली के भाई रिंकू ने पीएम नरेंद्र मोदी, सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस, मुंबई हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस,  सीबीआई डायरेक्टर, कानून मंत्री को पांच पेज का शिकायत पत्र भेजा है, जिसमें जज, गोवा के एडवोकेट जनरल और सीएम पर मिलीभगत करके आरोपी को जमानत देने का आरोप लगाया है.

सोनाली के बेटी यशोधरा फोगाट ने कहा कि राम-राम, मैं यशोधरा फोगाट... सोनाली फोगाट की बेटी. मेरी मां को इंसाफ दिलाने और उनकी आत्मा को शांति दिलाने के लिए दर-दर भटकना पड़ रहा है. इस केस में दो आरोपी हैं. इनमें एक सुखविंद्र की गोवा हाईकोर्ट से जमानत हो चुकी है. दूसरे आरोपी ने जमानत की अर्जी लगाई है. वो न्याय पालिका में गड़बड़ी करने में सफल रहा.

ये भी पढ़ेंः Delhi Maujpur Murder: लूट के वारदात के दौरान महिला की हत्या, पहले मारी चाकू भी दबाया गला

बेटी ने वीडियो में आगे कहा कि इस सारे प्रकरण में जो भी शामिल है, उनका नाम एक शिकायत पत्र में लिख रही हूं. इस पत्र को मैंने प्रधानमंत्री, गृह मंत्री, कानून मंत्री, चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया, सीबीआई निदेशक को भेजा है। प्रधानमंत्री और गृहमंत्री से अनुरोध करती हूं कि जल्द से जल्द कार्रवाई करें नहीं तो मेरा व समाज का न्यायपालिका से विश्वास उठ जाएगा. बता दें कि पिछले साल सोनाली फोगाट की गोवा में हत्या कर दी गई थी.

बेटी ने लगाई मां के न्याय गुहार

रिंकू ढाका ने यह शिकायत 20 मई को भेजी है, लेकिन सोनाली फोगाट के सोशल मीडिया अकाउंट पर इसे बीते गुरुवार को अपलोड किया गया है. साथ ही सोनाली फोगाट की बेटी यशोधरा ने भी सोशल मीडिया पर वीडियो डालकर अपनी मां के लिए न्याय की गुहार लगाई है. उन्होंने भी एक पत्र पीएम सहित कई जगह भेजने की बात कहीं है. बता दें कि मर्डर के आरोपी सुखविंदर सिंह को जमानत मिलने और इस मामले में मुख्य आरोपी PA सुधीर सांगवान की जमानत याचिका पर ट्रायल कोर्ट में सुनवाई चल रही है.

ये भी पढ़ेंः Ghaziabad Crime News: शराब के लिए पैसे न मिलने पर एक गार्ड ने कर दी दूसरे की हत्या, कबूला अपना जुर्म

ये था पूरा मामला

आपको बता दें कि सोनाली फोगाट का 22-23 अगस्त को गोवा में मर्डर हुआ था. उस समय गोवा में उनके साथ उसका पीए सुधीर सांगवान और सुखविंदर मौजूद थे. सोनाली के परिवार का आरोप है कि सुधीर और सुखविंदर ने उसका मर्डर किया है. सुधीर सोनाली की प्रॉपर्टी हड़पना चाहता है. इसलिए उसने सोनाली को ड्रग्स देकर हत्या की है. आरोप था कि उसे जबरन ड्रग्स दिया गया है और दोनों ही ये ड्रग्स खरीदकर लाए थे.

सोनाली के भाई रिंकू ने गोवा पुलिस में शिकायत देकर सुधीर सांगवान और सुखविंदर के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करवाया था. सोनाली की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उसके शरीर पर चोट के निशान मिले थे. गोवा पुलिस ने सुधीर सांगवान और उसके साथी सुखविंदर के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया था. इस पूरे मामले में रिसोर्ट के मालिक और ड्रग सप्लायर सहित 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया था.

(इनपुटः रोहित कुमार)

Read More
{}{}