trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01561601
Home >>Delhi-NCR-Haryana

होटल के बाथरूम में लटका मिला फौजी का शव, छुट्टियां बनाने जा रहा था घर

अंबाला कैंट के एक होटल में भारतीय सेना के जवान द्वारा आत्महत्या का मामला सामने आया है. केरला निवासी अनीश कुमार सिंह अंबाला सेना में बतौर नायक तैनात था और वे अपने घर छुट्टी के लिए गया हुआ था.

Advertisement
होटल के बाथरूम में लटका मिला फौजी का शव, छुट्टियां बनाने जा रहा था घर
Stop
Nikita Chauhan|Updated: Feb 07, 2023, 01:41 PM IST

चंडीगढ़ः अंबाला सेना में तैनात नायक अनीश कुमार सिंह ने होटल के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. सेना का यह नायक केरला का निवासी बताया जा रहा है. वे 1 फरवरी, 2023 से अंबाला कैंट के होटल में ठहरा हुआ था. होटल मालिक द्वारा कमरा बंद होने के चलते दरवाजा खटखटाने पर अंदर से आवाज न आने पर अनहोनी का शक होने पर पुलिस को इसकी सूचना दी. सेना व पुलिस अधिकारी जब मौके पर पहुंचे और दरवाजा खोलने पर फौजी का शव बाथरूम के ग्रिल से लटका मिला.

सेना अधिकारियों की मौजूदगी में अंबाला पुलिस ने मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भेज दिया है. अंबाला कैंट के एक होटल में भारतीय सेना के जवान द्वारा आत्महत्या का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि केरला निवासी अनीश कुमार सिंह अंबाला सेना में बतौर नायक तैनात था और वे अपने घर छुट्टी के लिए गया हुआ था. वह 1 फरवरी को अंबाला छावनी लालकुर्ती के एक होटल में आकर रुका तो उसने होटल वालों को 2 दिन के लिए अपना कमरा बुक करवा लिया.

ये भी पढ़ेंः प्रेमिका ने परिवार संग इस घिनौनी घटना को दिया अंजाम, 9 महीने बाद हुआ सनसनीखेज खुलासा, 5 गिरफ्तार

लेकिन, आज उसका शव होटल कमरा नंबर 203 के बाथरूम में लटका हुआ मिला. होटल मालिक ने बताया कि अनीश कुमार सिंह ने कमरा बुक करवाने के समय उन्हें बताया था कि उन्हें 2 दिन के लिए होटल में रुकना है और 2 दिन बाद उसकी केरला के लिए फ्लाइट है. दो दिन बाद उन्होंने कमरे की बुकिंग आगे बढ़ा ली. सुबह उनके कहे मुताबिक अनीश कुमार सिंह ने कमरा खाली करके जाना था.

जब नीचे नहीं उतरे तो ऊपर जाकर देखा तो आवाज लगाने के बावजूद अंदर से कोई आवाज नहीं आई, तो उन्होंने पुलिस में इसकी सूचना दी, जिस पर पुलिस ने होटल में आकर जब कमरा खोला तो अनीश कुमार सिंह का शव कमरे की बाथरूम में एक गमछा से लटका हुआ मिला. सूचना मिलते ही लालकुर्ती पुलिस चौकी इंचार्ज होटल में पहुंचे और उन्होंने इसकी सूचना सेना पुलिस को भी दी.

ये भी पढ़ेंः Gay APP पर जान पहचान के बाद डेट पर बुलाया, लूटने के बाद बनाया अश्लील वीडियो, 3 गिरफ्तार

पुलिस ने आधार कार्ड जांचने के बाद हादसे की सूचना अपने उच्च पुलिस अधिकारियों को भी दी. पुलिस का कहना है कि उन्हें सूचना मिली थी कि लालकुर्ती के एक होटल में 1 फरवरी से सेना का नायक अनीश कुमार रुका हुआ है और आज उसने आत्महत्या कर ली है. उन्होंने मौके पर फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया और जांच के बाद अनीश कुमार के शव को सेना पुलिस व अधिकारीयों की मौजूदगी में फंदे से उतारकर अंबाला कैंट नागरिक अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया.

एसएचओ का कहना है कि मृतक के सारा सामान सील कर दिया गया है. इसमें उनकी सेना की वर्दी सहित अन्य कुछ डॉक्यूमेंट भी थे. सेना का यह नायक केरला का रहने वाला है और अंबाला की एक यूनिट में तैनात है. इसके पास से किसी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला. फिलहाल इनके परिजनों को इसकी सूचना दे दी गई है और उनके आने के बाद ही इसका पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.

Read More
{}{}