trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01595447
Home >>दिल्ली/एनसीआर सियासत

Zee Media पर देखिए हरियाणा के बड़े राजनीतिक परिवार में होने वाली शादी का निमंत्रण पत्र

जेजेपी (JJP) नेता दिग्विजय चौटाला 15 मार्च को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. वहीं उससे पहले 10 मार्च को सुबह 11 बजे सिरसा के जीटीएम ग्राउंड में एक प्रतिभोज आयोजित किया जाएगा.

Advertisement
Zee Media पर देखिए हरियाणा के बड़े राजनीतिक परिवार में होने वाली शादी का निमंत्रण पत्र
Stop
Abhinav Tomer|Updated: Mar 04, 2023, 09:40 AM IST

Digvijay Chautala Wedding: हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के भाई और जेजेपी (JJP) नेता दिग्विजय चौटाला जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उनकी शादी 15 मार्च को दिल्ली में होगी. वहीं इससे पहले 10 मार्च को सिरसा में एक प्रीतिभोज आयोजित किया जाएगा. यह आयोजन 10 मार्च को सुबह 11 बजे सिरसा के जीटीएम ग्राउंड में होगा. वहीं शादी में कईं बॉलीवुड हस्तियों के आने की भी संभावना लगाई जा रही है.

ये भी पढ़ें: Holi 2023 के लिए सजा दिल्ली का सदर बाजार, जानें गुलाल, पिचकारी के अलावा बिक रहा क्या-क्या खास

जानकारी के अनुसार दिग्विजय चौटाला की शादी पंजाब के अमृतसर की रहने वाली लगन कौर रंधावा से हो रही है, जो कि राजनीतिक परिवार से ताल्लुक रखती हैं. दिग्विजय चौटाला की होने वाली दुल्हन लगन कौर रंधावा के दादा पंजाब सरकार में मंत्री रह चुके हैं. वहीं उनके माता-पिता का नाम दीरकरण सिंह रंधावा और रमिंदर कौर है.

ये अभिनेता होंगे शामिल!
वहीं हाल में जेजेपी (JJP) नेता दिग्विजय चौटाला ने बॉलीवुड स्टार रणदीप हुड्डा से मुलाकात की है. इसके साथ ही उन्होंने सलमान खान और मशहूर सिंगर कैलाश खेर से भी मुलाकात की है. मुलाकात की तस्वीरें चौटाला ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की. इससे अनुमान लगाया जा रहा है कि शादी में कई बॉलीवुड हस्तियों के आने की भी संभावना ही.

बता दें कि दिग्विजय चौटाला के भाई दुष्यंत चौटाला हरियाणा की बीजेपी-जजपा सरकार में उपमुख्यमंत्री है. वहीं दिग्विजय चौटाला के दादा ओम प्रकाश चौटाला हरियाणा के मुख्यमंत्री भी रह चुके हैं. वहीं दिग्विजय चौटाला अजय सिंह चौटाला और नैना सिंह के बेटे हैं और ओम प्रकाश चौटाला और स्नेहलता के पोते हैं. फिलहाल दिग्विजय चौटाला जननायक जनता पार्टी के महासचिव हैं.

Read More
{}{}