trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01596876
Home >>दिल्ली/एनसीआर सिरसा

स्वास्थ्य विभाग के इन कर्मचारियों ने डिप्टी CM और बिजली मंत्री को सौंपा ज्ञापन, मांगें पूरी न होने पर दी चेतावनी

सिरसा में सर्व कर्मचारी संघ के बैनर तले स्वास्थ्य विभाग से आउटसोर्सिंग यूनियन के कर्मचारियों ने बरनाला रोड शहीद भगत सिंह स्टेडियम में सर्व कर्मचारी संघ के बैनर तले प्रदर्शन किया.

Advertisement
स्वास्थ्य विभाग के इन कर्मचारियों ने डिप्टी CM और बिजली मंत्री को सौंपा ज्ञापन, मांगें पूरी न होने पर दी चेतावनी
Stop
Abhinav Tomer|Updated: Mar 05, 2023, 12:29 PM IST

विजय कुमार/सिरसा: बरनाला रोड शहीद भगत सिंह स्टेडियम में सर्व कर्मचारी संघ के बैनर तले स्वास्थ्य विभाग से आउटसोर्सिंग यूनियन कर्मचारी एकत्रित हुए. वहीं अपनी मांगों को लेकर उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला और बिजली मंत्री चौधरी रणजीत सिंह चौटाला को ज्ञापन सौंपा.

ये भी पढ़ें: सिसोदिया की गिरफ्तारी पर विपक्ष का PM मोदी को पत्र, कहा- केंद्रीय एजेंसियों और राज्यपाल का हो रहा गलत इस्तेमाल

 

स्वास्थ्य विभाग से आउटसोर्सिंग यूनियन के उप प्रधान अमित कुमार व सर्व कर्मचारी संघ के जिला प्रेस प्रवक्ता पृथ्वी सिंह ने मीडिया से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने बताया कि यहां हम अपनी विभिन्न मांगों को लेकर एकत्र हुए हैं. इनमें कौशल रोजगार निगम को भंग कर इसमें कार्यरत कर्मचारियों को पक्का करने, समान काम समान वेतन देने व सुरक्षा प्रदान करने, सभी कर्मचारियों को वर्दी जूते प्रदान किए जाने, वर्दी भत्ता दिए जाने छटनी ग्रस्त कर्मचारियों की नौकरी बहाली सहित अन्य मांगों को लेकर आज कर्मचारी एकत्रित हुए हैं.

उन्होंने बताया कि कर्मचारियों ने मांग की है कि जल्द से जल्द उनकी मांगों को पूरा किया जाए. वहीं इसको लेकर आज ज्ञापन सौंपा है.  उन्होंने कहा कि जल्द ही अगर उनकी मांगों को पूरा नहीं किया जाता तो सर्व कर्मचारी संघ के बैनर तले कर्मचारी बड़ा आंदोलन करने से भी पीछे नहीं हटेंगे.

Read More
{}{}