trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01594735
Home >>दिल्ली/एनसीआर सिरसा

महंगाई के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन, विधायक शीशपाल ने कही ये बात...

सरपंचों के समर्थन और गैस के बढ़ते दामों के विरोध में कांग्रेस नेता आज सिरसा के बरनाला रोड से विरोध प्रदर्शन करते हुए लघु सचिवालय पहुंचे. कांग्रेसी नेताओं ने लघु सचिवालय के बाहर रोष प्रदर्शन किया.

Advertisement
महंगाई के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन,  विधायक शीशपाल ने कही ये बात...
Stop
Abhinav Tomer|Updated: Mar 03, 2023, 03:24 PM IST

विजय कुमार/सिरसा: सरपंचों के समर्थन और गैस के बढ़ते दामों के विरोध में कांग्रेस नेता आज सिरसा के बरनाला रोड से विरोध प्रदर्शन करते हुए लघु सचिवालय पहुंचे. कांग्रेसी नेताओं ने लघु सचिवालय के बाहर रोष प्रदर्शन किया. इस दौरान कांग्रेस नेताओं ने लघु सचिवालय के अंदर प्रवेश करने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने उन्हें अंदर नहीं जाने दिया. काफी देर तक कांग्रेसी नेता अंदर प्रवेश करने की कोशिश करते रहे, लेकिन पुलिस ने उन्हें अंदर नहीं जानें दिया, जिसके बाद कांग्रेसी नेता लघु सचिवालय के गेट पर विरोध प्रदर्शन कर वापिस लौट गए. प्रदर्शन में कांग्रेस के विधायक शीशपाल केहरवाला पूर्व सांसद चरणजीत सिंह रोड़ी, पूर्व सांसद सुशील इंदौरा, पूर्व विधायक भरत सिंह बेनीवाल सहित जिला के कई कांग्रेसी नेता इस विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए.

ये भी पढ़ें: अधिकारियों की तैयारी में कमी से OPS पर नहीं हो पाया फैसला, अब बैठक 5 मार्च को

 

मीडिया से बातचीत करते हुए विधायक शीशपाल ने कहा कि देश की मौजूदा सरकार से आज हर वर्ग दुखी है. प्रदेश की बात की जाए तो आज सरपंच सड़कों पर हैं. अपनी मांग को लेकर वह मुख्यमंत्री से मिलना चाहते हैं, लेकिन उन्हें मिलने नहीं दिया जा रहा. चंडीगढ़ बॉर्डर पर उन्हें रोका गया, उन पर लाठीचार्ज किया गया, जो कि बहुत ही निंदनीय है. उन्होंने कहा कि महंगाई दिन प्रतिदिन बढ़ रही है. त्योहारों के मौके पर सरकार को लोगों को राहत देनी चाहिए, लेकिन सरकार लोगों को राहत देने की बजाय उन्हें परेशान कर रही है. यही वजह है कि सिलेंडर के दामों में बढ़ोतरी कर दी गई है. आने वाले दिनों ने कांग्रेस मोदी सरकार के खिलाफ बिगुल बजाने जा रही है.

वहीं युवा कांग्रेस नेता मोहित शर्मा ने कहा कि जिस तरह से सरपंचों पर पंचकूला में लाठीचार्ज किया गया. इससे सरकार ने अपना तानाशाह रवैया दिखाने का काम किया है. वहीं मोहित शर्मा ने कहा कि जिस तरह से आए दिन महंगाई बढ़ रही है. सिलेंडर के दाम 50 रुपये बढ़ा दिए गए हैं, जिससे आम लोगों का जीना दूभर हो गया है. कांग्रेस लगातार इन बातों का विरोध करती रहेगी. कांग्रेस पार्टी हर हाल में सरपंचों के समर्थन में खड़ी रहेगी.

Read More
{}{}