trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01719306
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Sirsa Crime: प्रतिमा हटाने पर आमजन और पुलिस में जमकर हुई धक्का-मुक्की, जानें क्या है पूरा मामला

Sirsa Crime: सिरसा के डबवाली रोड पर स्थित पार्क में कुछ लोगों द्वारा लगाई गई एक प्रतिमा को प्रशासन ने हटा दिया था. पुलिस ने प्रतिमा को हटाने के लिए जेसीबी मशीन मंगवाई, लेकिन लोगों ने पुलिस और प्रशासन की इस कार्रवाई का विरोध करना शुरू कर दिया. इस बीच पुलिस और लोगों में जमकर धक्का-मुक्की भी हुई है.

Advertisement
Sirsa Crime: प्रतिमा हटाने पर आमजन और पुलिस में जमकर हुई धक्का-मुक्की, जानें क्या है पूरा मामला
Stop
Nikita Chauhan|Updated: May 31, 2023, 07:23 PM IST

Sirsa Crime: सिरसा के डबवाली रोड पर स्थित एक पार्क में कुछ लोगों द्वारा लगाई गई एक प्रतिमा को प्रशासन ने हटा दिया था. हालांकि, इस दौरान आमजनों और पुलिस प्रशासन में जमकर हंगामा हुआ. पुलिस ने प्रतिमा को हटाने के लिए जेसीबी मशीन मंगवाई, लेकिन लोगों ने पुलिस और प्रशासन की इस कार्रवाई का विरोध करना शुरू कर दिया. इस बीच पुलिस और लोगों में जमकर धक्का-मुक्की भी हुई है और लोगों ने प्रशासन द्वारा प्रतिमा हटाने की कार्रवाई का जमकर विरोध किया.

आपको बता कि प्रतिमा लगाने वाले कुछ लोगों ने प्रशासनिक कार्यवाही का विरोध किया और हंगामा करने लगे. पुलिस कर्मचारियों ने उक्त प्रदर्शनकारियों को हल्के बल का प्रयोग कर साइड में किया और पीला पंजा चलाकर प्रतिमा हटा दी. बता दें कि गत दिनों कुछ लोगों ने बिना प्रशासनिक अनुमति के पार्क में प्रतिमा लगा दी थी. पार्क का निर्माण आम जनता के लिए सैर करने, बच्चों के खेलने व आराम से बैठने हेतु किया जाता है. इलाके के लोगों ने पार्क में प्रतिमा लगाए जाने की जानकारी प्रशासन को दी.

ये भी पढ़ेंः Sirsa Rain Update: किसानों के लिए आफत नहीं सौगात बनकर बरसी बारिश, फसलों को मिली नई संजीवनी

बताया जाता है कि प्रतिमा लगाकर पार्क में धार्मिक स्थल बनाए जाने की योजना थी. प्रशासन ने बिना अनुमति से लगाई गई प्रतिमा को हटाने का फैसला लिया. इसके बाद आज प्रशासनिक अधिकारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे. इसके बाद प्रतिमा हटाने की कार्यवाही शुरू की, तो कुछ लोगों ने इसका विरोध करना शुरू कर दिया और जेसीबी के आगे लेट गए. पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को हटाकर जेसीबी की सहायता से प्रतिमा को हटा दिया.

तो वहीं, प्रदर्शनकारी राजू लडवाल ने बताया कि कुछ लोग पार्क में देर शाम को गलत काम करते है, जिन्हें रोकने के लिए उन्होंने अपने भगवान की प्रतिमा पार्क में लगाई थी ताकि गलत काम पार्क में रुक सके, लेकिन प्रशासन ने प्रतिमा को गिरा दिया है जिसे कभी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. वही जब इस मामले में नगर परिषद् के कार्यकारी अधिकारी संदीप कुमार से बातचीत करने का प्रयास किया गया तो उन्होंने कैमरे पर कुछ भी नहीं बताया है.

(इनपुटः विजय कुमार)

Read More
{}{}