trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01579924
Home >>Delhi-NCR-Haryana

मुंबई में इवेंट के दौरान सिंगर Sonu Nigam से हाथापाई, सोशल मीडिया पर वीडियो Viral

Sonu Nigam: मुंबई के चेंबूर में लाइव म्यूजिक इवेंट में सोनू निगम के साथ धक्का-मुक्की की गई. जिसमें उनके दोस्त और बॉडागार्ड घायल हो गए. उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

Advertisement
मुंबई में इवेंट के दौरान सिंगर Sonu Nigam से हाथापाई, सोशल मीडिया पर वीडियो Viral
Stop
Divya Agnihotri|Updated: Feb 21, 2023, 12:52 AM IST

Sonu Nigam: बॉलीवुड के मशहूर सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. मिली जानकारी के अनुसार मुंबई के चेंबूर में लाइव म्यूजिक इवेंट से वापस लौटने के दौरान सोनू निगम, उनके दोस्त और बॉडीगार्ड के साथ धक्का-मुक्की की गई. जिसमें दोस्त और बॉडागार्ड को चोट आई है और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

मुबंई पुलिस के अनुसार मुंबई के चेंबूर इलाके में एक कार्यक्रम के दौरान सिंगर सोनू निगम से हाथापाई की खबर सामने आई है, इस मामले में अभी तक किसी के खिलाफ कोई मामला नहीं दर्ज किया गया है. घटना से जुड़ी सभी जानकारी जुटाई जा रही हैं. 

 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा Video
सोनू निगम (Sonu Nigam) से मारपीट की खबर सामने आने के बाद इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया में काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ लोग धक्का-मुक्की करते नजर आ रहे हैं. इस दौरान सोनू निगम के साथ मौजूद उनके दोस्त सिंगर रब्बानी खान हमला करने वाले व्यक्ति को हटाने का प्रयास करते हैं, लेकिन वह रब्बानी को ही धक्का दे देता है. जिसके बाद वो स्टेज से गिर जाते हैं. 

 

शिवसेना के सदस्यों द्वारा किया गया हमला
वायरल वीडियो में इस बात का दावा किया गया है कि सोनू निगम पर हुए इस हमले के लिए शिवसेना जिम्मेदार है और यह हमला अजान वाले बयान की वजह से किया गया. हालांकि इस मामले में कितनी सच्चाई है ये तो जांच के बाद ही पता चल पाएगा. 

इस मामले में अब तक सोनू निगम की तरफ से कोई भी प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है. वहीं Video सामने आने के बाद से उनके फैंस चिंता में हैं. 

 

 

Read More
{}{}