trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01266720
Home >>Delhi-NCR-Haryana

पंजाब पुलिस ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शमिल दो गैंगस्टर को पाकिस्तान बॉर्डर से 10 किमी दूर किया ढेर

सिद्धू मूसेवाला की हत्याकांड में आज पुलिस और हत्याकांड में शामिल 2 गैंगस्टरों को पुलिस ने एनकाउंटर में ढेर कर दिया. अमृतसर पुलिस का यह एनकाउंटर करीब 5 घंटे चला. इस दौरान 3 पुलिसकर्मी भी घायल हो गए और एक मीडियाकर्मी को भी पैर में गोली लग गई. 

Advertisement
पंजाब पुलिस ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शमिल दो गैंगस्टर को पाकिस्तान बॉर्डर से 10 किमी दूर किया ढेर
Stop
Zee News Desk|Updated: Jul 20, 2022, 09:47 PM IST

नई दिल्ली: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के शूटरों में शामिल 2 गैंगस्टरों को पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया. इस दौरान तीन पुलिसकर्मी भी घायल हो गए. अमृतसर के पास एक गांव में करीब 5 घंटे तक पुलिस और गैंगस्टरों के बीच मुठभेड़ चली. इसमें गैंगस्टर जगरूप सिंह उर्फ रूपा और मनप्रीत उर्फ मन्नू को मार दिया गया. ये सभी आरोपी अटारी के पास भकना गांव में एक सुनसान कोठी में छिपे थे. यह शूटआउट पाकिस्तान बॉर्डर से 10 किलोमीटर की दूरी पर हुआ.

ये भी पढ़ें: DSP सुरेंद्र सिंह ही नहीं, खनन माफियाओं के खाकी पर इन 10 हमलों से भी दहला था हरियाणा

सिद्धू मूसेवाला केस में सुबह 11 बजे से पुलिस और गैंगस्टर के बीच में मुठभेड़ चल रही थी. 5 घंटे से बाद यह एकाउंटर गैंगस्टर के साथ खत्म हो गया. अमृतसर से 20 किलोमीटर दूर भकना गांव में मुठभेड़ खत्म होने तक राज्य के पुलिस प्रमुख गौरव यादव भी घटनास्थल पर पहुंच गए. इस दौरान अधिकारियों ने बताया कि जगरूप सिंह उर्फ रूपा को पहले मरा गया, जबकि दूसरा संदिग्ध मनप्रीत सिंह उर्फ ​​मन्नू कुस्सा करीब एक घंटे तक गोलीबारी करता रहा और शाम तक चली गोलीबारी में उसे मार दिया गया. इस दौरान एक न्यूज चैनल के कैमरामैन के पैर में गोली लग गई.

 

पंजाब पुलिस के एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स के प्रमुख एडीजीपी (ADGP) प्रमोद बान ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि मौके से एक एके-47 राइफल, एक पिस्टल और बड़ी संख्या में गोलियां मिली हैं. टास्क फोर्स दो लोगों का पीछा कर रही थी. ये दोनों उन तीन शुटर्स में शामिल थे जो अभी भी फरार थे, जबकि इन दोनों को ट्रैक कर लिया गया था, दीपक मुंडी का अभी तक पता नहीं चला है.

पाकिस्तान भागने की फिराक में थे आरोपी
ये दोनों शूटर पाकिस्तान भागने की फिराक में थे. इसीलिए उन्होंने सीमा के पास स्थित इस पुरानी हवेली में छिपे हुए थे. बता दें कि सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में इस्तेमाल हुए हथियार भी पाकिस्तान से ड्रोन के जरिए आए थे. इन्हें वहां बैठे गैंगस्टर हरविंदर सिंह उर्फ रिंदा ने भेजा था.

WATCH LIVE TV

Read More
{}{}