Home >>Delhi-NCR-Haryana

Sid Kiara Wedding: विकिपीडिया ने सिद्धार्थ और कियारा की शादी पर लगाई मोहर, दोनों बन गए पति-पत्नी

तीन साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद बी-टाउन का चहेता कपल आखिरकार शादी के बंधन में बंधने चुका है. पिछले दो दिनों से जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में सिद्धार्थ-कियारा की शादी की रस्मों के बाद आज यानी 7 फरवरी को दोनों सात फेरे लेकर एक-दूजे के हो गए है.

Advertisement
Sid Kiara Wedding: विकिपीडिया ने सिद्धार्थ और कियारा की शादी पर लगाई मोहर, दोनों बन गए पति-पत्नी
Stop
Updated: Feb 07, 2023, 07:29 PM IST

Sid Kiara Wedding Live: तीन साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद बी-टाउन का चहेता कपल आखिरकार शादी के बंधन में बंधने चुका है. पिछले दो दिनों से जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में सिद्धार्थ-कियारा की शादी की रस्मों के बाद आज यानी 7 फरवरी को दोनों सात फेरे लेकर एक-दूजे के हो गए है. दोनों की शादी का हिस्सा बनने के लिए दोनों के परिवारों समेत इंडस्ट्री की कई हस्तियां भी शामिल हुईं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

हैंजसम लग रहें थे Sidharth
सिद्धार्थ और कियारा सात फेरे लेकर ऑफीशियली अब पति पत्नी बन चुके हैं. जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शाही तरीके से हुई इस शादी में बाहर तक गानों की आवाज सुनाई पड़ रही थी. वहीं अब कपल की शादी को लेकर अंदर से जानकारी सामने आनी लगी है. शादी खत्म होने पर एक बैंड वाले ने बताया कि दूल्हे बने एक्टर सिद्धार्थ बहुत ही हैंडसम लग रहे थे.

Sid-Kiara का Wikipedia पेज हुआ अपडेट 
एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी के विकिपीडिया पेज भी अपडेट कर दिए गए हैं. जिसमें दोनों के स्पाउस के नाम की जगह एक दूसरे का नाम लिखा हुआ है.  अब एक-दूसरे का जीवनसाथी कहा जाता है. 

{}{}