trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01508341
Home >>Delhi-NCR-Haryana

तय हुई Sidharth और Kiara Advani की शादी, यहां होगी ग्रैंड वेडिंग

Kiara-Sidharth wedding: शादी के इस सीजन में एक और फिल्मी जोड़े यानी सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी हो सकती हैं. जानें शादी की डेट और वेडिंग डेस्टिनेशन. 

Advertisement
तय हुई Sidharth और Kiara Advani की शादी, यहां होगी ग्रैंड वेडिंग
Stop
Zee News Desk|Updated: Dec 30, 2022, 11:40 PM IST

नई दिल्ली: सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के अफेयर के बारे में तो आप सब जानते ही हैं, लेकिन कुछ दिनों से दोनों की शादी की खबरें भी सामने आ रही हैं. कपल ने शादी को लेकर किसी तरह की मंजूरी नहीं दी है. शादी के इस सीजन में एक और फिल्मी जोड़े की शादी हो सकती है. खबरों की मानें, तो कपल 2023 की शुरुआत यानी फरवरी में शादी कर लेंगे. सिद्धार्थ-कियारा की शादी से जुड़ी नई जानकारी सामने आई है.

ये भी पढ़ें: New Year 2023: Kashmir में पर्यटकों का तांता, बर्फबारी का मजा उठाने पहुंचे लोग

 

Instagram पर Instabollywood नामक अकाउंट ने एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें यह लिखा है कि सिद्धार्थ-कियारा (Sidharth-Kiara) अगले साल 6 फरवरी को जैसलमेर पैलेस हॉटल (Jaisalmer Palace Hotel) में शादी करेंगे और सात फेरे लेंगे. वहीं मेहंदी, संगीत और हल्दी सेरेमनी शादी से पहले 4 और 5 फरवरी को तय की गई है.  जिसमें परिवार के सभी लोग शामिल होंगे. सिद्धार्थ-कियारा की शादी शाही अंदाज में शादी करेंगे.

कपल कियारा और सिद्धार्थ के रिश्ते की बात करें तो कैप्टन बत्रा यानी फिल्म शेरशाह (Shershah) के जीवन पर आधारित बायोपिक में दोनों ने साथ में काम किया था और तभी से ही दोनों के अफेयर को लेकर चर्चाएं होने लगी थी. दोनों कई बार पार्टीज से लेकर वेकेशन पर भी साथ में देखा जाता रहा है. वहीं फैंस भी दोनों को काफी पसंद करते हैं. 

Read More
{}{}