Home >>Delhi-NCR-Haryana

Shrikant Tyagi Case में बेल पर फैसला आज, इस मामले में SP बना रही BJP को घेरने का प्लान

ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में महिला के साथ अभद्र व्यवहार करने के मामले में श्रीकांत त्यागी की जमानत याचिका पर शुक्रवार को जिला न्यायालय में सुनवाई होगी. श्रीकांत त्यागी को दो अन्य मामलों में पहले ही जमानत मिल चुकी है. आज गैंगस्टर एक्ट में जमानत याचिका पर सुनवाई होगी.  

Advertisement
Shrikant Tyagi Case में बेल पर फैसला आज, इस मामले में  SP बना रही BJP को घेरने का प्लान
Stop
Abhinav Tomer|Updated: Sep 02, 2022, 10:31 AM IST

Shrikant Tyagi case: नोएडा का बहुचर्चित केस ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में महिला के साथ अभद्र व्यवहार करने के मामले में श्रीकांत त्यागी 23 दिन से लुक्सर जेल में बंद है. इसके चक्कर में श्रीकांत त्यागी कुछ दिनों तक पुलिस से भागता रहा, जिसके चलते उस पर गैंगस्टर एक्ट समेत कई धाराओं में केस दर्ज किया गया. गैंगस्टर एक्ट में जमानत याचिका पर आज यानि शुक्रवार को जिला न्यायालय में सुनवाई होगी. इसमें तय होगी की आज श्रीकांत को बेल मिलेगी या नहीं.

ये भी पढ़ें: ट्विन टावर ध्वस्त होने के बाद इस सोसाइटी के फ्लैट में आई दरार, जानें कब होगी मरम्मत

अधिवक्ता सुशील भाटी ने बताया कि श्रीकांत त्यागी पर नोएडा के थाना फेस 2 में दर्ज अन्य तीन मामलों में पहले की जमानत हो चुकी है. गैंगस्टर एक्ट के मामले में 2 सितंबर को कोर्ट में सुनवाई होगी. श्रीकांत त्यागी 23 दिन से लुक्सर जेल में बंद है.  ‌

बता दें कि नोएडा में 5 अगस्त को ग्रैंड ओमैक्स सोसायटी में श्रीकांत त्यागी के महिला से अभद्रता करने का वीडियो जमकर वायरल हुआ था. इसके बाद पुलिस ने श्रीकांत पर एफआईआर (FIR) दर्ज की तो वह फरार हो गया. पुलिस ने श्रीकांत त्यागी को 9 अगस्त को मेरठ से तीन अन्य साथियों के साथ गिरफ्तार कर लिया था. इसके बाद सूरजपुर कोर्ट ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया था. श्रीकांत अभी भी जेल में ही है, जबकि उसके मामले में अन्य सभी आरोपियों को जमानत मिल चुकी है. 

वहीं यह मामला राजनीतिक तूल पकड़ता जा रहा है. श्रीकांत त्यागी के परिवार से आज समाजवादी पार्टी का प्रतिनिधिमंडल मिलेगा. श्रीकांत की पत्नी अन्नू त्यागी नौ सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल मुलाकात करेगा. प्रतिनिधि मंडल पहले अनु त्यागी और इंगिला त्यागी को पांच से नौ अगस्त तक पुलिस हिरासत में लेकर उनके साथ हुए उत्पीड़न की जानकारी लेगा. वहीं इस मामले में त्यागी समाज ने भी महापंचायत की थी. उस दौरान कुछ लोगों ने मौजूदा बीजेपी सांसद से मुलाकात भी की थी. वहीं गाजियाबाद के लोनी के विधायक नंद किशोर गुर्जर ने भी बीजेपी सांसद को इस मामले में फंसाए जाने की बात कही थी. इसके बाद इस मामले में राजनीति और तेज हो गई थी.

{}{}