trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02268483
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Delhi Crime: दुकानदार के मैनेजर को घायल कर स्कूटी-कैश लूट में तीन गिरफ्तार, दो पिस्टल बरामद

Delhi News: पूर्वी दिल्ली के DCP डॉ. जॉय टिर्की ने बताया, जांच के दौरान टीम ने तकनीकी निगरानी की और संदिग्ध व्यक्तियों की पहचान करने के लिए आसपास लगे CCTV कैमरों की फुटेज को खंगाला.

Advertisement
Delhi Crime: दुकानदार के मैनेजर को घायल कर स्कूटी-कैश लूट में तीन गिरफ्तार, दो पिस्टल बरामद
Stop
Zee Media Bureau|Updated: May 29, 2024, 04:39 PM IST

Delhi Crime News: उत्तर पूर्वी दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके से एक लूट का मामला सामने आया है. यहां पर एक कारोबारी के मैनेजर से 3 लाख रुपये की लूट की गई है, जिसमें पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपियों में हरमनप्रीत सिंह, मोनू और उसका चचेरा भाई कार्तिक शर्मा शामिल है. इतना ही नहीं पुलिस ने इनके पास से लूटी गई स्कूटी, 3 लाख रुपये, 2 पिस्टल और 4 कारतूस बरामद किए हैं.

पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर किया गिरफ्तार 
पूर्वी दिल्ली के DCP डॉ. जॉय टिर्की ने बताया, जांच के दौरान टीम ने तकनीकी निगरानी की और संदिग्ध व्यक्तियों की पहचान करने के लिए आसपास लगे CCTV कैमरों की फुटेज को खंगाला. गुप्त सूचना पर हरमनप्रीत व मोनू को गिरफ्तार कर लिया गया है. उनकी निशानदेही पर पुलिस ने मोनू के भाई को सीमापुरी से गिरफ्तार कर लिया है. शिकायतकर्ता ने बताया कि वह कृष्णा नगर में एक मिठाई की दुकान पर मैनेजर की नौकरी करता है. दुकानदार ने उसे रकम लेने भेजा था वह स्कूटी से रकम लेकर कृष्णा नगर से मलकागंज मालिक के घर जा रहा था. तभी उसके साथ आरोपियों ने लूटपाट की. 

ये भी पढ़ें- Delhi Water Crisis: दिल्ली में गहराया जल संकट, अब दो नहीं केवल एक टाइम मिलेगा पानी

3 बदमाशों ने की थी लूट
बता दें कि उसने रकम स्कूटी की डिग्गी में रखी थी. आटी पार्क के पास बदमाशों ने लात मारकर उसे सड़क पर गिरा दिया और उसकी स्कूटी सहीत नकदी लेकर फरार हो गए. लूट के बाद बदमाश गीता कॉलोनी की तरफ फरार हो गए. शास्त्री पार्क थाना पुलिस ने मामला दर्जकर जांच शुरू कर दिया है. पुलिस ने गीता कॉलोनी में सुनसान जगह से पीड़ित की स्कूटी बरामद कर ली है. पुलिस को 19 मई को सूचना मिली थी कि शास्त्री पार्क में बाइक सवार 3 बदमाशों ने एक व्यक्ति से स्कूटी और 3 लाख रुपये लूट लिए हैं. विरोध करने पर व्यक्ति पर धारदार हथियार से हमला किया था. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची,  जहां घायल हालत में राजकुमार नाम का एक व्यक्ति मिला है. जिसे इलाज के लिए जग प्रवेश चंद अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

Input- Rakesh Kumar

Read More
{}{}