trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01576141
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Shahnawaz Pradhan Death: 'गुड्डू भैया' के ससुर का हार्ट अटैक से हुआ निधन, फिल्म जगत में शोक की लहर

Shahnawaz Pradhan Death: एक्टर शाहनवाज प्रधान ने 56 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है. शाहनवाज प्रधान ने OTT प्लेटफॉर्म की सबसे चर्चित वेब सीरिज 'मिर्जापुर' में 'गुड्डू भैया' यानी की (अली फजल) के ससुर का  किरदार निभाया था. 

Advertisement
Shahnawaz Pradhan Death: 'गुड्डू भैया' के ससुर का हार्ट अटैक से हुआ निधन, फिल्म जगत में शोक की लहर
Stop
Nikita Chauhan|Updated: Feb 18, 2023, 04:05 AM IST

Shahnawaz Pradhan Death: छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे अपनी अदाकारी से अपने चाहने वालों के दिलों पर राज करने वाले एक्टर शाहनवाज प्रधान ने 56 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है. शाहनवाज प्रधान का निधन हार्ट अटैक से हुआ है. शाहनवाज प्रधान ने OTT प्लेटफॉर्म की सबसे चर्चित वेब सीरिज 'मिर्जापुर' में 'गुड्डू भैया' यानी की (अली फजल) के ससुर का  किरदार निभाया था.

जानकारी के मुताबिक, शाहनवाज प्रधान किसी फंक्शन में हिस्सा लेने पहुंचे थे और वहीं पर उनके सीने में अचानक से तेज दर्द होने लगा और इस दौरान वो बेहोश होकर गिर गए. उन्हें जल्द पास के अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां डॉक्टरों ने मृत्यु घोषित कर दिया. शाहनवाज के निधन की खबर से फिल्म जगत में शोक की लहर है और सभी लोग सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

7वीं कक्षा में पहली बार किया था स्टेज परफॉर्म

बता दें कि शाहनवाज प्रधान का जन्म 6 दिसंबर, 1963 को उड़ीसा में एक मिडिल क्लास फैमिली में हुआ था. 7 साल की उम्र में वो अपने परिवार के साथ रायपुर आ गए और 7वीं कक्षा में उन्होंने पहली बार स्टेज पर परफॉर्म किया था और तभी उनकी दिलचस्पी एक्टिंग में बढ़ी. कॉलेज के बाद उन्होंने लोकल ड्रामा ग्रुप ज्वॉइन कर लिया और प्ले करने लगे थे.

Read More
{}{}