trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01765411
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Shah Rukh Khan Accident: अमेरिका में शूटिंग के दौरान घायल हुए किंग खान, करानी पड़ी सर्जरी

Shah Rukh Khan News: पठान अभिनेता शाहरुख खान अमेरिका के लॉस एंजिल्स में शूटिंग कर रहे थे, जिस दौरान छोटी सी दुर्घटना में उनकी नाक पर चोट लग गई. इसी कारण उनकी नाक की सर्जरी हुई है. 

Advertisement
Shah Rukh Khan Accident: अमेरिका में शूटिंग के दौरान घायल हुए किंग खान, करानी पड़ी सर्जरी
Stop
Renu Akarniya|Updated: Jul 04, 2023, 04:15 PM IST

Shah Rukh Khan: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान अमेरिका में एक दुर्घटना (Shah Rukh Khan Accident) का शिकार हो गए और उनकी नाक पर चोट लगी है. मिली जानकारी के मुताबिक किसी शूटिंग के दौरान फिल्म में हादसे के दौरान चोट लगी. इसको लेकर उनकी नाक की सर्जरी (Shahrukh Khan Nose Surgery) हुई है. बता दें कि पठान अभिनेता लॉस एंजिल्स में शूटिंग कर रहे थे, उस दौरान वहां एक छोटी दुर्घटना हो गई. फिलहाल बता दें कि किंग खान अब भारत लौट आए हैं. 

सर्जरी के बाद भारत वापस लौटे शाहरुख खान

ईटाइम्स के मुताबिक किंग खान अमेरिका के लॉस एंजिलिस में अपने एक प्रोजेक्ट की शूट पर थे, जहां उनकी नाक पर चोट लग गई. चोट लगने से नाक से बहुत खून बह रहा था. तभी उन्बें जल्द से अस्पताल लेकर जाया गया. जहां खून के बहने को रोकने से डॉक्टर ने सर्जरी की उनके नाक से खून बहने लगा, जिस वजह से जल्द से जल्द उन्हें अस्पताल ले जाया गया. माइनर सर्जरी के बाद उनके नाक पर पट्टी बंधी हुई देखी गई. हालांकि अब शाहरुख खान इंडिया वापस आ गए हैं. 

 पठान ने विश्वभर में हजार करोड़ रुपये कमाए

वहीं अगर शाहरुख खान के काम, उनकी फिल्म और एक्टिंग के बारे में बात की जाए तो हाल ही में उनकी फिल्म पठान रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस और हर जगह धमाल मचा दिया था. वहीं ये फिल्म अपने गाने बेशरम रंग के लिए विवादों में भी रही थी. बता दें कि पठान ने विश्वभर में हजार करोड़ रुपये की कमाई थी. 

किंग खान की नई फिल्म जवान का फैंस कर रहे इंतजार

अब किंग खान की नई फिल्म जवान (Jawan Movie) आने वाली है. जिसका शाहरुख के फैंस को बेसबरी के इंतजार है. इस  फिल्म को एटली कुमार ने डायरेक्ट किया है. वहीं इस फिल्म को खुद शाहरुख की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज और गौरी खान कर रही है. 

Read More
{}{}