trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01662783
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Delhi Rape Case: एक बार फिर शर्मशार हुआ बाप-बेटी का रिश्ता! सौतेले पिता ने बेटी को बनाया हवस का शिकार

Delhi Rape Case: दिल्ली के सीलमपुर इलाके में 13 साल की किशोरी के साथ हैवानियत का मामला सामने आया है. आरोप है कि किशोरी के सौतेले पिता ने उसे हवस का शिकार बनाया, उसने सौतेली बेटी के साथ न केवल छेड़छाड़ की बल्कि दुष्कर्म की वारदात को भी अंजाम दिया.

Advertisement
Delhi Seelampur Rape Cae
Stop
Nikita Chauhan|Updated: Apr 21, 2023, 11:28 PM IST

Delhi Rape Case: पिता-बेटी के रिश्ते को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है. मामला सीलमपुर इलाके का है. जहां एक सौतेले पिता ने नाबालिग बेटी को अपनी हवस का शिकार बनाया है. कई बार घर के अंदर उसके साथ दुष्कर्म किया और हमेशा किसी को कुछ भी बताने पर काट डालने की धमकी देता रहा. 13 साल की पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने दुष्कर्म, पाक्सो समेत विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है और पुलिस आरोपी की तलाश में छापेमारी कर रही है.

जानें, क्या है पूरा मामला

बता दें कि दिल्ली के सीलमपुर इलाके से 13 साल की किशोरी के साथ हैवानियत का मामला सामने आया है. आरोप है कि किशोरी के सौतेले पिता ने उसे हवस का शिकार बनाया, उसने सौतेली बेटी के साथ न केवल छेड़छाड़ की बल्कि दुष्कर्म की वारदात को भी अंजाम दिया. पीड़िता गौतमपुरी इलाके में रहती है और 6वीं   कक्षा की छात्रा है. छात्रा की मां और पिता का तलाक हो चुका है. मां ने दूसरी शादी कर ली. तब से पीड़िता अपने सौतेले पिता के साथ रहती है.

ये भी पढ़ेंः OYO वाले बयान पर घिरी रेणु भाटिया, बोली- मैं प्रभु हनुमान के शब्द वापिस लेती हूं

किशोरी ने अपनी शिकायत में बताया कि दिसंबर 2022 में जब उसके घर में कोई नहीं था और वह अपने सौतेले पिता के साथ अकेली थी, तब भी अकेले होने का फायदा उठा कर उसके सौतेले पिता ने उसके साथ छेड़छाड़ और दुष्कर्म किया था, उसके बाद जब भी बेटी घर में अकेली मिलती वह उसके साथ दुष्कर्म करता और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देता, इसके बाद कई बार धमकी देकर उसके साथ वारदात को अंजाम देता रहा.

ये भी पढ़ेंः Kanjhawala Case: कंझावला 'हिट एंड रन' मामले में 25 मई को आरोपियों की दलीलें सुनेगी अदालत

किशोरी ने आगे बताया कि इस हफ्ते के बाद किशोरी डर की वजह से खामोश रहने लगी था, लेकिन इस बुधवार को उसने आपबीती अपने मां को बता दी. मां ने मामले की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची पीड़िता का पास के जगप्रवेश चन्द्र अस्पताल में मेडिकल और कॉउंसलिंग कराया गया. शिकायत पर आरोपी पिता के खिलाफ छेड़छाड़ रेप पोक्सो एक्ट सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है.

फिलहाल आरोपी फरार है उसे गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है. उसके ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है. बताया जा रहा है कि आरोपी दिल्ली से बाहर फरार हो गया है.

(इनपुटः राकेश चावला)

Read More
{}{}