trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01332745
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Saturday Horoscope: इन राशि वाले युवाओं को मिलेगा भाग्य का साथ, जानें क्या कहती है आपकी किस्मत

Aaj Ka Rashifal: शनिवार के दिन इस एक राशि वाले जातकों प्रसन्नता बटोरने का खास मौका मिलने वाला है. तो वहीं युवा अपने आने वाले करियर पर थोड़ा ध्यान दें, यहीं समय है सफलता पाने का. तो चलिए जानते हैं कि बाकी राशि वाले जातकों का शनिवार का दिन कैसा होने वाला है. 

Advertisement
Saturday Horoscope: इन राशि वाले युवाओं को मिलेगा भाग्य का साथ, जानें क्या कहती है आपकी किस्मत
Stop
Nikita Chauhan|Updated: Sep 02, 2022, 11:31 PM IST

 मेष राशिफल- शनिवार के दिन मेष राशि वाले युवा वर्ग साहस और पराक्रम के बल पर अच्छा निर्णय ले सकेंगे, जो आने वाले भविष्य के लिए लाभदायक होगा, लेकिन साथ ही पुराने दोस्तों पर भी विश्वास बनाए रखें.

वृष राशिफल- शनिवार के दिन वृष राशि वाले युवाओं का परिवार में किसी के विवाह समारोह में हिस्सा ले सकते हैं, लेकिन इससे पहले अपने इस तरह के व्यवहार को ठीक करें और विनम्रता लाएं.

मिथुन राशिफल- शनिवार के दिन मिथुन राशि वाले युवा ऑफिस के किसी खास काम को लेकर अन्य शहर की यात्रा करनी पड़ सकती है, इसके लिए उन्हें तैयारी रखनी चाहिए. युवा नए रिश्तों में उचित दूरी बनाए रखें, बहुत तेजी से नजदीकी बनाना ठीक नहीं होगा. वरना  भविष्य में परेशानी हो सकती हैं.

कर्क राशिफल- शनिवार के दिन कर्क राशि वाले युवा जीवनसाथी के साथ गहमा-गहमी हो सकती है, बेहतर हो कि आप शांत रहें, ताकि किसी तरह का विवाद ही न होने पाए. इन दिनों किसी धार्मिक कार्यों में हिस्सा लें, ऐसे कार्यक्रमों में जाने से जीवन में सकारात्मकता आती है.

सिंह राशिफल- शनिवार के दिन सिंह राशि वाले युवा कर्म ही पूजा है, सिद्धांत को अपने जीवन का ध्येय बनाए रखें, कोई जरूरतमंद मदद मांगे तो उसे निराश न करें. रास्तों में संभलकर चलें, अन्यथा गिर सकते हैं. 

कन्या राशिफल- शनिवार के दिन युवा वर्ग कला और संगीत के क्षेत्र में रुचि लेंगे, उन्हें अपनी छवि को चमकाने का मौका मिलेगा, पढ़ाई से अलग हट कर भी कुछ करना चाहिए. 

तुला राशिफल- शनिवार के दिन तुला राशि वाले युवा किसी को निराश न करें. लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए इस राशि के लोगों को प्रयासरत भी रहना होगा, वरना कुछ नहीं मिलने वाला है.

ये भी पढ़ेंः Ganesh Chaturthi 2022: सिद्धि विनायक मंदिर पर पहुंचे देश के कोने-कोने श्रद्धालु,  से भक्त लोग, तो घर बैठे आप भी करें दर्शन

वृश्चिक राशिफल- शनिवार के दिन वृश्चिक राशि वाले युवाओं का सौम्य व्यवहार ही दूसरों को आकर्षित करेगा और सभी आपकी प्रशंसा करेंगे, इसलिए अपनी सौम्यता बनाए रखिए. धार्मिक पुस्तकों को पढ़ें और फिर उसकी समीक्षा अपने नए तरीके से लिखें.

धनु राशिफल- शनिवार के दिन धनु राशि वाले युवाओं को आज अपने कार्य के लिए पूरे दिन भागा दौड़ी करनी पड़ेगी, भागा दौड़ी करने के बाद ही सफलता मिल सकेगी. आपको अति आत्मविश्वास में आने से बचना चाहिए. 

मकर राशिफल- शनिवार के दिन मकर राशि वाले युवा जिन पिछले नियमों पर चल रहे हैं, उनमें बदलाव करने का समय आ गया है, क्योंकि समय के हिसाब से परिवर्तन होना चाहिए. इसी के साथ राजनीति से जुड़े लोगों को अपना प्रचार-प्रसार बढ़ाना होगा. 

कुंभ राशिफल- शनिवार के दिन कुंभ राशि वाले युवा पढ़ाई के दौरान इधर-उधर की बातों पर ध्यान न दें और अपने काम से मतलब रखें और लक्ष्य पर फोकस करें. 

मीन राशिफल- शनिवार के दिन मीन राशि वाले युवा नियमों का पालन करते हुए परिवार या दोस्तों के साथ घूमने जा सकते हैं, लेकिन बासी खाने परहेज करें, वरना डिहाइड्रेशन की आशंका हो सकती है. 

Read More
{}{}