trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01252237
Home >>Delhi-NCR-Haryana

खेल के मैदान से गौतम गंभीर ने लगाए राजनीतिक शॉट, केजरीवाल सरकार पर कसा तंज

 खेल महोत्सव के पांचवें दिन दिल्ली पुलिस पैंथर्स ने मुस्तफाबाद चैलेंजर्स को और रोहतास नगर रेंजर्स ने सीमापुरी स्ट्राइकर्स को हराया.

Advertisement
खेल के मैदान से गौतम गंभीर ने लगाए राजनीतिक शॉट, केजरीवाल सरकार पर कसा तंज
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jul 10, 2022, 10:53 PM IST

राकेश चावला/नई दिल्ली : सांसद खेल महोत्सव के पांचवें दिन दिल्ली पुलिस पैंथर्स और रोहतास नगर रेंजर्स ने रोमांचक मुकाबले में प्रतिद्वंद्वी टीमों को हराया. दिल्ली पुलिस पैंथर्स ने मुस्तफाबाद चैलेंजर्स को और शाम को रोहतास नगर रेंजर्स ने सीमापुरी स्ट्राइकर्स को हराया. नंद नगरी के डिस्ट्रिक्ट पार्क खेल मैदान पर आज खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने के लिए आयोजक सांसद मनोज तिवारी और गौतम गंभीर पहुंचे. 

खिलाड़ियों और क्षेत्रीय निवासियों को संबोधित करते हुए सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि गौतम गंभीर ने देश को विश्व कप जिताने में अभूतपूर्व योगदान दिया और आज महोत्सव में रहकर युवा खेल प्रतिभाओं का हौसला बढ़ा रहे हैं. मेरी कल्पना और मेरा प्रयास है कि हमारे इस खेल महोत्सव से कई गौतम गंभीर निकले और अपनी खेल प्रतिभा से दुनिया में दिल्ली और देश का नाम रोशन करें.

 ये भी पढ़ें : JNU में दाखिले के इच्छुक छात्रों के लिए बड़ी खुशखबरी, इस नियम से आसानी से मिलेगा एडमिशन

उन्होंने कहा कि जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार अंत्योदय के सिद्धांत पर चलकर देश को आगे ले जाने का काम कर रही है तो हमारा संसदीय क्षेत्र भी उसमें भागीदार और साझीदार रहे, इस नेक नियत के साथ गली गली से प्रतिभाओं को निकालने का निरंतर मेरा प्रयास है.

सांसद गौतम गंभीर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दिशा निर्देशन में सभी सांसदों ने अपने-अपने क्षेत्र में काम किए हैं. सांसद मनोज तिवारी ने खेल महोत्सव का आयोजन कर युवाओं को अवसर दिया है, जिसमें से कई खिलाड़ी देश और दुनिया में दिल्ली का नाम रोशन कर सकते हैं.

खेल के मैदान से गौतम गंभीर ने दिल्ली सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि हम तो जमीन पर काम करते हैं, जो दिखाई देता है. कुछ लोग तो ऐसे हैं जो कागजों में हॉस्पिटल बना देते हैं और हकीकत में कहीं नजर ही नहीं आता. इस मौके पर बीजेपी सांसद व दिल्ली प्रदेश के पूर्व बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी भी मौजूद थे.

WATCH LIVE TV 

 

Read More
{}{}