trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01356968
Home >>Delhi-NCR-Haryana

AAP के सबसे बड़े मंच से केजरीवाल का खुलासा, अब इन नेताओं की होगी गिरफ्तारी

सीएम केजरीवाल ने राष्ट्रीय जनप्रतिनिधि सम्मेलन में संबोधन के दौरान कहा कि अगर आप 3-4 महीने जेल जाने की तैयारी कर लो तो केन्द्र हमारा कुछ नहीं बिगाड़ सकता. साथ ही कहा कि अमानतुल्लाह के बाद अब जल्दी ही मनीष सिसोदिया और कैलाश गहलोत की भी गिरफ्तारी होगी. 

Advertisement
Divya Agnihotri|Updated: Sep 18, 2022, 05:14 PM IST

Rashtriya Janpratinidhi Sammelan: आम आदमी पार्टी (AAP) के पहले राष्ट्रीय जनप्रतिनिधि सम्मेलन में AAP के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने विपक्ष पर निशाना साधा. पिछले कुछ दिनों में दिल्ली की नई शराब नीति को लेकर काफी विवाद हुआ, दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के घर पर CBI की छापेमारी, मंत्री सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी के बाद अब AAP विधायक अमानतुल्लाह खान को भी ACB ने भ्रष्टाचार के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है. 

AAP का राष्ट्रीय जनप्रतिनिधि सम्मेलन, केजरीवाल ने किया गुजरात में सरकार बनने का दावा

सीएम केजरीवाल ने राष्ट्रीय जनप्रतिनिधि सम्मेलन में संबोधन के दौरान बीजेपी पर हमला बोलते हुए AAP विधायकों पर हो रही कार्रवाई को साजिश करार दिया. सीएम ने कहा कि दिल्ली के AAP विधायकों के ऊपर अब तक 179 केस दर्ज किए गए है, जिसमें 135 लोग बाइज्जत बरी हो चुके हैं, महज 34 केस बचे हैं. दिल्ली के लोगों को फ्री बिजली देने वाले सत्येंद्र जैन को पिछले 3 महीने से जेल में रखा है. CBI के पास सत्येंद्र जैन के खिलाफ कोई सबूत नहीं. 3 सुनवाई में CBI से जज सबूत मांगा तो जज को ही बदल दिया गया.   

AAP Janpratinidhi Sammelan: केजरीवाल ने बताई वो 4 चीजें जिनके नाम पर बात करने से बचता है विपक्ष

हाल ही में वक्फ बोर्ड भ्रष्टाचार के मामले में गिरफ्तार हुए AAP विधायक अमानतुल्लाह खान को सीएम ने बेकसूर बताते हुए कहा कि उनके घर पर रेड में कुछ नहीं मिला तो उनके करीबी का नाम लेकर उन्हें फंसाने की कोशिश की जा रही. पंजाब में MLA को 25 करोड़ देने की कोशिश की, कल से कॉल आ रहे हैं कि अगर बीजेपी में शामिल नहीं हुए तो अमानतुल्लाह जैसा हाल करेंगे.  

AAP Janpratinidhi Sammelan: केजरीवाल ने बताई वो 4 चीजें जिनके नाम पर बात करने से बचता है विपक्ष

AAP विधायकों पर हो रही कार्रवाई को सीएम ने बीजेपी की गुजरात चुनाव में हार का डर बताया और कहा कि BJP के द्वारा AAP को कुचलने का प्रयास किया जा रहा है.  AAP कट्टर ईमानदार पार्टी है, अगर आप 3-4 महीने जेल जाने की तैयारी कर लो तो केन्द्र हमारा कुछ नहीं बिगाड़ सकता. इसके साथ ही केजरीवाल ने कहा कि अमानतुल्लाह के बाद अब जल्दी ही मनीष सिसोदिया और कैलाश गहलोत की भी गिरफ्तारी होगी. 

Read More
{"sequence":"1","news_type":"videos","id":"1356826","source":"Bureau","author":"","title":"विपक्ष के गले की फांस हैं AAP की ये 4 योजनाएं, CM केजरीवाल ने बताए नाम","timestamp":"2022-09-18 14:38:05","section":"","slug":"","section_id":"","content":"

Rashtriya Janpratinidhi Sammelan:आम आदमी पार्टी (AAP) के पहले राष्ट्रीय जनप्रतिनिधि सम्मेलन में देश के 20 राज्यों से कार्यकर्ता शामिल होने के लिए पहुंचे हैं. इस आयोजन का मुख्य उद्देश्य ऑपेरशन लोटस पर चर्चा और देश में AAP का विस्तार करने और उसे मजबूत बनाने की रूपरेखा को तैयार करना है. इस दौरान सीएम केजरीवाल ने AAP की ईमानदार राजनीति, शिक्षा नीति, Mohalla Clinic और Free की रेवड़ी को वो 4 चीजें बताया, जिनसे विपक्ष सबसे ज्यादा परेशान है.

\n","playTime":"PT3M16S","isyoutube":"No","videourl":"https://vodakm.zeenews.com/vod/1809_ZDNH_CM.mp4/index.m3u8","websiteurl":"https://zeenews.india.com/hindi/india/delhi-ncr-haryana/delhi-ncr/video/janpratinidhi-sammelan-aap-cm-kejriwal-told-4-things-which-opposition-most-troubled-video-dadnh/1356826","thumbnail_url":"https://hindi.cdn.zeenews.com/hindi/sites/default/files/styles/zm_700x400/public/2022/09/18/1326378-aap-4-things.jpg?itok=0wxSaxRe","section_url":""}
{"sequence":"2","news_type":"videos","id":"1356994","source":"Bureau","author":"","title":"AAP बिहार के नेता का बयान कहा- आम आदमी की बात करने वाला ही करेगा देश पर राज","timestamp":"2022-09-18 16:36:01","section":"","slug":"","section_id":"","content":"

AAP Janpratinidhi Sammelan: दिल्ली में आज आम आदमी पार्टी ने अपने पहले राष्ट्रीय जनप्रतिनिधि सम्मेलन का आयोजन किया. इस सम्मेलन को दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने संबोधित किया. वहीं इस राष्ट्रीय जनप्रतिनिधि सम्मेलन में आए लोगों ने बताया कि इसमें 156 MLA आए हैं. 10 राज्यसभा के सांसद आए हैं. इनमें 1500 के आसपास जनता के चुने हुए प्रतिनिधि आए हैं. उन्होंने बताया कि इस सम्मेलन में 21000 से ज्यादा लोग आए हैं, इनमें 2700 तो केवल बिहार से ही हैं. वहीं उन्होंने कहा कि बिहार आंदोलन के लिए जाना जाता है और इस पार्टी की शुरुआत ही आंदोलन से हुई है. वहीं उन्होंने कहा कि बिहार की मजबूरी है आम आदमी जरूरी है और जो आम आदमी की बात करेगा वही देश पर राज करेगा.

\n","playTime":"PT8M1S","isyoutube":"No","videourl":"https://vodakm.zeenews.com/vod/Kejri-wal.mp4/index.m3u8","websiteurl":"https://zeenews.india.com/hindi/india/delhi-ncr-haryana/delhi-ncr/video/aap-janpratinidhi-sammelan-video-bihar-leader-cm-kejriwal-mla-upa-nda-cheated-people-atdnh/1356994","thumbnail_url":"https://hindi.cdn.zeenews.com/hindi/sites/default/files/styles/zm_700x400/public/2022/09/18/00000003_174.jpg?itok=SiJihh8i","section_url":""}