trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02203927
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Salman Khan को यह पहली और आखरी वॉर्निंग, इसके बाद खाली घर पर नहीं चलेगी गोली- गैंगस्टर ने किया पोस्ट

Salman Khan News: गैंगस्टर अनमोल नाम से दावा करने वाले फेसबुक प्रोफाइल ने एक पोस्ट साझा किया, जिसमें कहा गया कि आज की घटना सिर्फ एक ट्रेलर था. साथ ही कहा कि मारी ताकत को और मत परखो. यह पहली और आखरी वार्निंग है. इसके बाद गोलियां खाली घर पर नहीं चलेगी. 

Advertisement
Salman Khan को यह पहली और आखरी वॉर्निंग, इसके बाद खाली घर पर नहीं चलेगी गोली- गैंगस्टर ने किया पोस्ट
Stop
Renu Akarniya|Updated: Apr 14, 2024, 04:16 PM IST

Salman khan House Firing: अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है. हाल ही में सक्रिय हुए एक फेसबुक अकाउंट पर खुद को गैंगस्टर अनमोल बिश्नोई का बताते हुए सलमान के घर के बाहर फायरिंग की जिम्मेदारी ली गई है. रविवार की सुबह, दो अज्ञात निशानेबाजों ने छह राउंड गोलियां चलाईं, जिन्हें बाद में पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर मोटरसाइकिल पर भागते देखा गया. फिलहाल पुलिस इस वायरल पोस्ट की जांच करने में जुटी है.

फायरिंग की घटना सिर्फ एक ट्रेलर
गैंगस्टर अनमोल नाम से दावा करने वाले फेसबुक प्रोफाइल ने एक पोस्ट साझा किया, जिसमें कहा गया कि आज की घटना सिर्फ एक ट्रेलर था और साथ ही कहा कि सलमान खान को भविष्य में गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी दी गई. बता दें कि गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग होने के करीब 5 घंटे बाद अनमोल बिश्नोई नाम के सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट साझा की गई. 

सलमान खान को यह पहली और आखरी वार्निंग 
एक वायरल सोशल मीडिया पोस्ट पर यह भी लिखा कि हमारी ताकत को और मत परखो. यह पहली और आखरी वार्निंग है. इसके बाद गोलियां खाली घर पर नहीं चलेगी. पोस्ट में साथ ही लिखा कि तुमने जिस दाऊद इब्राहिम और छोटा शकील को भगवान मान रखा है, उसके नाम के हमने दो कुत्ते पाले है. बाकी ज्यादा बोलने की हमको आदत नहीं है. 

Read More
{}{}