trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01833768
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Rohtak News: प्रवासियों के कार्यक्रम में पहुंचे चिराग पासवान, गठबंधन और नीतीश कुमार पर निशाना साधा

Rohtak News: हरियाणा के रोहतक में देर रात प्रवासियों द्वारा आयोजित कार्यक्रम में लोक जनशक्ति पार्टी के नेता चिराग पासवान ने नीतीश कुमार पर जमकर निसाना साधा.

Advertisement
Rohtak News: प्रवासियों के कार्यक्रम में पहुंचे चिराग पासवान, गठबंधन और नीतीश कुमार पर निशाना साधा
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Aug 21, 2023, 07:46 AM IST

Rohtak News: देर रात प्रवासियों द्वारा आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे लोक जनशक्ति पार्टी (Lok Janshakti Party) रामविलास के जमुई से सांसद चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने नीतीश कुमार (Nitish Kumar) और I.N.D.I.A. गठबंधन पर जमकर सवाल उठा दिए. यही नहीं राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के लद्दाख दौरे को लेकर भी उन्होंने तंज कसा है.

ये भी पढ़ें: Delhi Best Street Food: स्ट्रीट फूड के दीवानों के लिए जन्नत हैं दिल्ली की ये 5 जगह, मिलेगा जायकों का खजाना

 

बता दें कि बिहार फर्स्ट, बिहारी फर्स्ट का नारा देने वाले लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास से सांसद चिराग पासवान ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर उनकी राजनीतिक हत्या करवाने का आरोप लगाया है. उनका कहना है कि लोक जनशक्ति पार्टी की लोकप्रियता को देखकर के नीतीश कुमार तरह-तरह के हथकंडे अपना रहे हैं, लेकिन अब वह हथकंडे चलने नहीं वाले, बिहार में बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट की सरकार बनेगी और बिहार विकास की ओर अगरसर होगा.

बिहार की बदहाली के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ही जिम्मेदार हैं उन्हें तो यह भी आंकड़ा पता नहीं है कि पूरे देश या विश्व में प्रदेश के कितने लोग किस क्षेत्र में गए हुए हैं. अगर वे बिहार में विकास करते तो लोगों को काम धंधे के लिए बाहर नहीं जाना पड़ता, लेकिन अब बिहार का समय बदलने वाला है. साथ ही उन्होंने कहा कि जो एनडीए के खिलाफ विपक्षी दलों ने गठबंधन बनाया है उसे वे इंडिया कहना पसंद नहीं करते, क्योंकि देश का नाम यह राजनीतिक लाभ के लिए प्रयोग कर रहे हैं.

चिराग ने कहा कि यह भानुमति का कुनबा ज्यादा दूर चलने वाला नहीं है और इसके लक्षण आने शुरू भी हो गए हैं, जहां तक राहुल गांधी की बात है तो वह मेहनत भले ही कर रहे हो, लेकिन प्रधानमंत्री मोदी तक पहुंचने के लिए उन्हें बहुत लंबा समय लग जाएगा. साथ ही उन्होंने कहा कि केंद्र के साथ-साथ बिहार राज्य के चुनाव में भी एनडीए गठबंधन के तहत ही वह चुनाव लड़ेंगे.

Input: Raj Takiya

Read More
{}{}