trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01921161
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Rohtak News: AAP ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- इनके पास कोई एजेंडा नहीं केवल जात-पात की कर रही राजनीति

Rohtak News: हरियाणा के रोहतक में आप सांसद ने विधानसभा चुनावों को लेकर भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि ये बिना कोई एजेंडे के राजनीति कर रहे हैं.

Advertisement
Rohtak News: AAP ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- इनके पास कोई एजेंडा नहीं केवल जात-पात की कर रही राजनीति
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Oct 18, 2023, 06:37 PM IST

Rohtak News: आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव एवं सांसद डॉ. संदीप पाठक ने SYL का पानी हरियाणा को देने के मुद्दे से पल्ला झाड़ते हुए केंद्र सरकार के पाले में गेंद डाल दी. उन्होंने कहा कि यह मुद्दा केंद्र सरकार का है, वह इस पर ध्यान दें. पंजाब व हरियाणा दोनों प्रदेशों को पानी चाहिए. इसलिए मोदी सरकार दोनों प्रदेशों को पानी देने का काम करें और इस मुद्दे को सुलझाएं. पाठक ने कहा कि SYL का मुद्दा केंद्र सरकार के स्तर का है. इसलिए मोदी सरकार दोनों प्रदेशों को पानी देने का काम करे और इस मुद्दे को सुलझाए.

ये भी पढ़ें: Kaithal News: महापुरुषों के सम्मान में क्षत्रिय समाज का महाकुंभ, बोले- 'कमल का फूल हमारी भूल'

हरियाणा में सभी पार्टियां अपने संगठन को मजबूत करने और चुनाव तैयारियों में जुट चुकी है. हरियाणा में कांग्रेस, बीजेपी और आप नेशनल पार्टियां हैं. तीनों ही पार्टियां हरियाणा में सरकार बनाने के लिए रणनीति बना रही हैं.  आज रोहतक में आप पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव डॉ. दीपक पाठक ने पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की.

मेरिट के आधार पर मिलेगा टिकट
इस बैठक में उन्होंने स्पष्ट किया कि कोई भी पार्टी कर्ता को टिकट उसकी मेरिट के आधार पर दिया जाएगा, जो लोग पार्टी में ज्वाइन करने आ रहे हैं. उन्हे टिकट की गारंटी नहीं दे रहे हैं. अपनी मेहनत और काम से टिकट प्राप्त किया जा सकता है. किसी की कोई गारंटी नहीं है. वहीं उन्होंने कार्यकर्ताओं को सख्त आदेश दिया जो भी पार्टी संगठन के लिए काम नहीं करेगा, उसको बर्दास्त नहीं किया जाएगा.

पाठक ने भी कार्यकर्ताओं से कहा कि हरियाणा में हर गांव में 21 सदस्यीय संगठन तैयार किया जा चुका है. जल्द हमारे नेता केजरीवाल हरियाणा में एक बड़ा कार्यकर्ता सम्मेलन कर चुनावी शंखनाद करेंगे.

मीडिया ने पाठक से SYL के पानी को लेकर दोहरा मापदंड पर सवाल पूछा तो उन्होंने इस पर कोई सीधा जवाब नही दिया. पाठक ने कहा कि हरियाणा और पंजाब दोनों को पानी चाहिए. यह विवाद काफी लंबे समय से चलता आ रहा है. भूपेंद्र सिंह हुड्डा का राज रहा. अभी बीजेपी का राज है, क्यों नही अब तक इस विवाद का निपटान हुआ. केंद्र सरकार को इस समस्या का हल करना चाहिए और यह सवाल केंद्र की सरकार से पूछना चाहिए. यह केंद्र सरकार की जिम्मेदारी है.

बिना एजेंडे की राजनीति करते हैं हुड्डा
वहीं उन्होंने भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर बिना कोई एजेंडे के राजनीति करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा भूपेंद्र सिंह हुड्डा दस साल तक सीएम रह चुके हैं, लेकिन हरियाणा के लिए क्या एजेंडा है, उनके पास कोई एंजेंडे नही हैं. वे जात-पात की राजनीति कर रहे हैं. वे किस प्रकार से घोषणा कर रहे कि उस जाति डिप्टी सीएम बनाएंगे.

वहीं ईडी और सीबीआई, इनकम टैक्स की कार्रवाई को लेकर बीजेपी सरकार को घेरते हुए उन्होंने सवाल किया यह बीजेपी सरकार आप पार्टी से डरी हुई है, जिस प्रकार से हमारे नेताओं पर कार्रवाई की जा रही यह सब झूठे मामले है. इस पर सुप्रीम कोर्ट भी टिप्पणी कर चुका है. हमारे सभी नेता बाहर आएंगे.

Input: Raj Takiya

Read More
{}{}