trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01386196
Home >>Delhi-NCR-Haryana

रोहतक में नौकरी देने के बहाने बुलाकर किया गैंगरेप और फिर मार दी महिला को गोली

23 वर्षीय महिला काफी समय से रोहतक की एक कालोनी में रहती है. महिला ने आरोप लगाया है कि गुरुवार रात को एक युवक उसे अपने ऑफिस ले गया था. युवक ने महिला को ऑफिस में चाय-पानी देने के लिए नौकरी करने का ऑफर दिया. 

Advertisement
रोहतक में नौकरी देने के बहाने बुलाकर किया गैंगरेप और फिर मार दी महिला को गोली
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Oct 08, 2022, 09:34 PM IST

राज टाकिया/रोहतक : राजस्थान की रहने वाली एक महिला को दिल्ली बाईपास स्थित ऑफिस में नौकरी देने के बहाने बुलाकर गैंगरेप और विरोध करने पर गोली मारने का मामला सामने आया है. पुलिस ने गैंगरेप, जान से मारने की कोशिश और अवैध हथियार रखने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

मूलरूप से सीकर जिले (राजस्थान) की रहने वाली 23 वर्षीय महिला काफी समय से रोहतक की एक कालोनी में रहती है. महिला ने आरोप लगाया है कि गुरुवार रात को एक युवक उसे अपने ऑफिस ले गया था. युवक ने महिला को ऑफिस में चाय-पानी देने के लिए नौकरी करने का ऑफर दिया. 

ये भी पढ़ें : दिल्ली में 8 साल की बच्ची की हत्या, नरेला के जंगलों में मिली लाश, दुष्कर्म की आशंका

आरोप है कि ऑफिस में मौजूद युवकों ने महिला से गैंगरेप किया. विरोध करने पर आरोपियों ने उसकी पिटाई की और पैर में गोली मार दी. घायल होने के बावजूद महिला किसी तरह वहां से बच निकली. घायल महिला को पीजीआई रोहतक में भर्ती कराया गया है. 

सूचना मिलने के बाद अर्बन एस्टेट थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई थी. महिला के बयान दर्ज करने के बाद  मोनू नाम के युवक तथा उसके साथियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म तथा अवैध हथियार रखने और जान से मारने की कोशिश सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है. अर्बन स्टेट थाना प्रभारी सुरेश कुमार ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

 

Read More
{}{}