trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01508233
Home >>Delhi-NCR-Haryana

PM Modi ने ऋषभ पंत के साथ हुए हादसे पर जताया दुख, मां से बात कर जाना हालचाल

Rishabh Pant Accident: क्रिकेटर ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के बाद PM मोदी ने ट्वीट करते हुए हादसे पर दुख जताया. साथ ही ऋषभ की मां को फोन करके उनका हाल चाल जाना. 

Advertisement
PM Modi ने ऋषभ पंत के साथ हुए हादसे पर जताया दुख, मां से बात कर जाना हालचाल
Stop
Divya Agnihotri|Updated: Dec 30, 2022, 10:14 PM IST

नई दिल्ली: देशभर में आज का दिन ब्लैक फ्राइडे के रूप में याद रखा जाएगा. आज सुबह से ही एक के बाद एक तीन बड़ी खबरों से देशभर में शोक की लहर फैल गई. पहली खबर ब्राजील से सामने आई, जहां तीन बार के फीफा विश्व कप विजेता रहे महान फुटबॉलर पेले का निधन हो गया. दूसरी खबर पीएम मोदी की मां हीराबेन का निधन हो गई. तीसरी खबर भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत को लेकर सामने आई, जहां उनकी कार डिवाइडर से टकरा गई.

PM मोदी के लिए मुश्किल के इस वक्त में देश ही नहीं विदेशों से भी लोग अपनी संवेदनाएं व्यक्त कर रहे हैं, तो वहीं PM मोदी ने अपने काम की वजह से एक बार फिर लोगों के सामने एक उदाहरण पेश किया है. मां के अंतिम संस्कार के बाद PM मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से कोलकाता में रेलवे की कई परियोजनाओं का लोकार्पण किया. वहीं इस दौरान अपने भाषण में वहां न पहुंच पाने के लिए क्षमा भी  मांगी. 

ये भी देखें- ऋषभ पंत की जान बचाने वाले चालक व परिचालक सरकार करेगी सम्मानित, ऐसे बचाई थी जान

 

क्रिकेटर ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के बाद PM मोदी ने ट्वीट करते हुए हादसे पर दुख जताया. साथ ही ऋषभ की मां को फोन करके उनका हाल चाल जाना. इस बात की जानकारी बीसीसीआई ने ट्वीट के माध्यम से दी है.

 
भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत की कार का आज सुबह उत्तराखंड में एक्सीडेंट हो गया है. हादसे के वक्त वह दिल्ली से अपने घर लौट रहे थे. उनकी तेज रफ्तार Mercedes कार नारसन बॉर्डर के पास करीब सवा पांच बजे अनियंत्रित होकर रेलिंग से टकरा गई. इसके बाद उसमें आग लग गई. बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त गाड़ी की रफ़्तार करीब 200 किमी प्रति घंटा थी. झपकी आने के बाद कार अनियंत्रित हो गई. दुर्घटना के बाद वह कार का शीशा तोड़कर बाहर कूद गए. इसके बाद कार धूं-धूंकर जल उठी. राहगीरों के मदद से उन्हें अस्पताल ले जाया गया.

अस्पताल की तरफ से जारी ऋषभ पंत के हेल्थ बुलेटिन के अनुसार उनकी हालात खतरे से बाहर बताई जा पही है. साथ ही MRIस्कैन की रिपोर्ट भी नॉर्मल है. 

Read More
{}{}