trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01502458
Home >>Delhi-NCR-Haryana

नाबालिग बेटी से तीन साल तक करता रहा दुष्कर्म, पिता के खिलाफ केस दर्ज

नाबालिग बेटी को धमकाकर उससे तीन साल तक करता रहा दुष्कर्म. अब जाकर पिता के खिलाफ दर्ज हुआ मामला. जांच में जुटी पुलिस. पढ़ें पूरी खबर...

Advertisement
नाबालिग बेटी से तीन साल तक करता रहा दुष्कर्म, पिता के खिलाफ केस दर्ज
Stop
Nikita Chauhan|Updated: Dec 26, 2022, 06:13 PM IST

नई दिल्लीः जींद शहर की एक कॉलोनी में एक व्यक्ति ने अपनी नाबालिग बेटी को धमकाकर उससे तीन साल तक दुष्कर्म किया. नाबालिग ने जब इसके बारे में अपनी मौसी को बताया तो वह पीड़िता को लेकर महिला थाना पहुंची. यहां उसने आरोपी पिता के खिलाफ शिकायत दी. महिला थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है.

एक कॉलोनी की 17 साल की नाबालिग ने महिला थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी मां की करीब दस साल पहले मौत हो चुकी है. उसके घर में छोटा भाई, दादा-दादी और उसके पिता रहते हैं. उसके पिता ने साल 2020 में उसे घर में अकेली पाकर दुष्कर्म किया था. घटना के बारे में किसी को बताने पर उसने जान से मारने की धमकी दी थी.

ये भी पढ़ेंः हिंदी भाषा को लेकर Kamal Haasan का विवादित बयान, बोले- हिंदी को दूसरों पर थोपना मूर्खता

नाबालिग ने बताया कि इसके बाद पिता उसे अपनी हवस का शिकार बनाता रहा. समाज में बेइज्जती के डर से वह चुप रही. कई बार परिजनों को बताने की कोशिश की, लेकिन उसके पिता उसके भाई को जान से मारने की धमकी देने लगा.  पिता ने 23 दिसंबर की रात को भी उसके साथ दुष्कर्म किया. अब उसने अपनी मौसी को इस घटना के बारे में बताया तो मौसी उसे लेकर महिला पुलिस थाना पहुंची और उसके पिता के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई.

इस पूरे मामले के बाद जांच अधिकारी प्रभारी इंस्पेक्टर गीता देवी ने बताया कि एक नाबालिग ने अपने बाप पर तीन साल से दुष्कर्म करने के आरोप लगाए हैं. इस पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म, धमकी देने और पॉक्सो एक्ट आदि धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Read More
{}{}