trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01766247
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Rape News: दिल्ली के इस इलाके में 8 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म, पोक्सो के तहत मामला दर्ज

Rape News: आउटर दिल्ली के नांगलोई इलाके में एक 8 साल की बच्ची के साथ 45 साल के व्यक्ति ने दुष्कर्म किया. जहां स्थानीय लोगों ने आरोपी को पकड़कर जमकर पिटाई की और पुलिस के हवाले कर दिया. मेडिकल पुष्टि के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है और मामले की जांच कर रही है.

Advertisement
Rape News: दिल्ली के इस इलाके में 8 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म, पोक्सो के तहत मामला दर्ज
Stop
Nikita Chauhan|Updated: Jul 05, 2023, 11:03 AM IST

Rape News: आउटर दिल्ली के नांगलोई इलाके में एक 8 साल की बच्ची के साथ 45 साल के व्यक्ति ने दुष्कर्म किया. जहां स्थानीय लोगों ने आरोपी को पकड़कर जमकर पिटाई की और पुलिस के हवाले कर दिया. मेडिकल पुष्टि के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है और मामले की जांच कर रही है.

जानें, क्या है पूरा मामल

आउटर दिल्ली के नांगलोई इलाके में 8 साल की एक हिंदू बच्ची से एक 45 साल के मुस्लिम व्यक्ति द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. जहां पुलिस ने दुष्कर्म की पुष्टि और पीड़ित बच्ची के बयान पर केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी की पहचान मोहम्मद शाहजाद के रूप में हुई है और वह एक जूस की दुकान पर काम करता है.

ये भी पढ़ेंः 8 साल की मासूम के साथ स्कूल टीचर ने किया रेप, दिल्ली का है मामला

पुलिस के मुताबिक, 8 वर्षीय बच्ची परिवार के साथ नांगलोई में रहती है. वह पास के स्कूल में तीसरी कक्षा की छात्रा है.  बीती शाम बच्ची अपनी सहेली से मिलने जा रही थी. सहेली से मिलने के बाद वह वापस अपने घर लौट रही थी. जहां रास्ते मे बच्ची को प्यास लगी. इस बीच रास्ते में जूस की दुकान वाले ने बच्ची को बुलाया, लेकिन बच्ची नहीं रुकी तभी दुकान वाले ने बच्ची को धमकाया और दुकान में जबरन खींच कर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म करने लगा.

पुलिस ने बताया कि इसी बीच वहां एक व्यक्ति आया जिसने शोर मचाकर लोगों को इक्ट्ठा किया और सभी ने आरोपी को धर दबोचा, जिसके बाद स्थानीय लोगों ने आरोपी की जमकर पिटाई की और मामले की सूचना पुलिस को दी. जहां मौके पर पहुंची नांगलोई थाना पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया और उसे थाने ले गई. वही बाद में गुस्साएं लोगों ने थाने का घेराव कर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी भी की.

ये भी पढ़ेंः Crime News: अंडा खिलाने में हुई देरी तो आग बबूला हुए दरोगा, दुकानदार की कर दी पिटाई, 3 पुलिसकर्मी सस्पेंड

लोगों का आरोप है कि घटना में एक और आरोपी शामिल है, जिसको पुलिस ने नहीं पकड़ा. ऐसे में नांगलोई थाना पुलिस ने गुस्साई भीड़ को शांत कराया और आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का आश्वासन दिया, जिसके बाद गुस्साएं लोगों का प्रदर्शन खत्म हुआ. फिलहाल नांगलोई थाना पुलिस ने मेडिकल पुष्टि तथा बच्ची के बयान पर पोक्सो के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और मामले की जांच कर रही है.

(इनपुटः शुब्रत शुक्ला)

Read More
{}{}