trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02179617
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Palwal News: वाट्सअप कॉल कर मांगी 1 करोड़ की फिरौती, नहीं देने पर दुकान में बरसाई गोलियां

Haryana News: प्रवीण छाबड़ा की जिला नागरिक अस्पताल चौराहे पर मोबाइल की दुकान है.जनवरी माह में प्रवीण छाबड़ा को वाट्सअप कॉल कर किसी अज्ञात व्यक्ति ने एक करोड़ रुपये की फिरौती मांगी थी.

Advertisement
Palwal News: वाट्सअप कॉल कर मांगी 1 करोड़ की फिरौती, नहीं देने पर दुकान में बरसाई गोलियां
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Mar 29, 2024, 03:52 PM IST

Palwal News: पलवल जिला नागरिक अस्पताल के चौराहे पर स्थित 999 टेलीकॉम (मोबाइल) की दुकान पर शुक्रवार को सुबह करीब 10 बजे 5 युवक हाथों में हथियार लेकर पहुंचे और आते ही फॉयरिंग शुरू कर दी. आरोपियों ने करीब 10-12 राउंड फॉयरिंग दुकान पर की और मौके से फरार हो गए. दुकान पर गोली चलने की सूचना मिलते ही घटना स्थल पर एसपी डॉ. अंशु सिंगला पुलिस बल के साथ पहुंच गई. सूचना मिलने पर पलवल के भाजपा विधायक दीपक मंगला भी मौके पर पहुंच गए. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. पुलिस ने आसपास बनी दुकानों व मकानों में लगे सीसीटीवी की डिवीआर को कब्जे में लेकर आरोपियों की पहचान करनी शुरू कर दी है.

मिली हुई जानकारी के अनुसार, प्रवीण छाबड़ा की जिला नागरिक अस्पताल चौराहे पर मोबाइल की दुकान है. दुकान रोजाना की तरह सुबह खुलती है और शाम को बंद हो जाती है. जनवरी माह में प्रवीण छाबड़ा को वाट्सअप कॉल कर किसी अज्ञात व्यक्ति ने एक करोड़ रुपये की फिरौती मांगी थी. जिसने अपना नाम नीरज फरीदपुरिया बताया था. इसकी शिकायत पीड़ित ने जिला पुलिस से की थी. पुलिस की ओर जनवरी माह में ही प्रवीण छाबड़ा की सुरक्षा के लिए एक गनमैन दे दिया था. गनमैन प्रवीण के साथ ही उसकी सुरक्षा में तैनात है. शुक्रवार को सुबह करीब दस बजे जब प्रवीण के कर्मचारियों ने सुबह दुकान खोली तो दुकान खुलने के तुरंत बाद मौके पर पांच युवक हाथों में हथियार लेकर पहुंचे और आते ही अंधाधूंध गोलियां चलानी शुरू कर दी. 

ये भी पढ़ें- BJP को बड़ा झटका,ढाई लाख लोगों के साथ कांग्रेस में शामिल होंगे पूर्व केंद्रीय मंत्री

पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी फुटेज   
बता दें कि जिस समय दुकान पर गोली चली थी उस समय प्रवीण व उसका गनमैन दुकान पर नहीं थे. गोली चलने की आवाज आने पर जब तक वहां के दुकानदार कुछ समझ पाते तब तक आरोपी हवा में हथियार लहराते हुए पैदल हाईवे की तरफ गली में से होते हुए फरार हो गए. गोली चलने की सूचना मिलते ही सदर थाना व कैंप थाना की पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई. कुछ ही देर बाद एसपी डॉ. अंशु सिंगला, डीएसपी दिनेश यादव सहित जिले की पुलिस फोर्स काफी संख्या में मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है. घटना स्थल व उसके आसपास जहां से आरोपी पैदल आए और पैदल ही गए उक्त रास्ते में लगे सीसीटीवी की डिवीआर को कब्जे में लेकर पहचान शुरू कर दी गई है. 

Input- Rushtam Jakhar

Read More
{}{}