trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01978654
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Randeep Hooda Lin Laishram Wedding: महाभारत के अर्जुन ने जहां चित्रांगदा से रचाया ब्याह, एक्टर रणदीप हुड्डा वहीं करेंगे शादी

Randeep Hooda Lin Laishram Wedding: बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा गर्लफ्रेंड लिन लैशराम के साथ मणिपुर के इंफाल में 29 नवंबर को सात फेरे लेंगे. सोशल मीडिया पर शादी का कार्ड शेयर करते हुए रणदीप ने ये खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की. 

Advertisement
Randeep Hooda Lin Laishram Wedding: महाभारत के अर्जुन ने जहां चित्रांगदा से रचाया ब्याह, एक्टर रणदीप हुड्डा वहीं करेंगे शादी
Stop
Divya Agnihotri|Updated: Nov 25, 2023, 07:03 PM IST

Randeep Hooda Lin Laishram Wedding: बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा गर्लफ्रेंड लिन लैशराम के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. अभिनेता ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके फैंस के साथ खुशखबरी साझा की है, जिसमें उन्होंने शादी की तारीख, वेन्यू और रिसेप्शन आदि की जानकारी दी है. रणदीप 29 नवंबर को मणिपुर के इंफाल में सात फेरे लेंगे.

रणदीप हुड्डा का पोस्ट

शादी में दिखेगी महाभारत काल की झलक
रणदीप के शादी का कार्ड शेयर करने के बाद से फैंस इस बात के कयास लगा रहे हैं कि ये शादी बॉलीवुड की शादियों से अलग होने वाली है. दरअसल, रणदीप और लिन ने अपनी शादी के लिए महाभारत काल की जगह को चुना है, जहां पर अर्जुन और चित्रांगदा की शादी हुई थी. रणदीप ने अपने कार्ड में इस बात का जिक्र भी किया है, जिसके बाद से सभी इस शादी के लिए काफी एक्साइटेड हैं. 

ये भी पढ़ें- PM मोदी ने तेजस फाइटर प्लेन में भरी उड़ान, सोशल मीडिया पर तस्वीरों के साथ शेयर किया अनुभव

बेहद खास होगी शादी
रणदीप और लिन की शादी की जगह से लेकर सभी चीजें बेहद खास रहने वाली हैं. रणदीप हरियाणा के रोहतक के रहने वाले हैं तो वहीं उनकी होने वाली वाइफ मणिपुर से हैं. ऐसे में कपल की शादी नॉर्थ ईस्ट स्टाइल में हो सकती है.

मुंबई में रिसेप्शन
रणदीप और लिन मणिपुर में शादी करेंगे, जिसमें केवल उनके करीबी और रिश्तेदार शामिल होंगे. शादी के बाद कपल मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी करेगा, जिसमें फिल्म इंडस्ट्री के कई दिग्गज शामिल होंगे. 

लंबे समय से कर रहे हैं डेट
रणदीप और लिन लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, कई बार दोनों को एक साथ स्पॉट किया जा चुका है. वहीं दोनों की उम्र की बात करें तो लिन और रणदीप की उम्र में 10 साल का अंतर है. रणदीप हुड्डा 47 साल के हैं तो वहीं लिन अभी 37 साल की हैं. 

 

Read More
{}{}