trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02127910
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Fatehabad News: राज्यसभा सांसद सुभाष बराला ने INDIA Alliance को बताया अवसरवादी गठबंधन

Haryana News: नव चयनित राज्यसभा सांसद सुभाष बराला मीडिया से बातचीत में इंडिया गठबंधन को अवसरवादी गठबंधन बताया और यह दावा भी किया कि देश में तीसरी बार भी भाजपा की सरकार बनेगी.   

Advertisement
Fatehabad News: राज्यसभा सांसद सुभाष बराला ने INDIA Alliance को बताया अवसरवादी गठबंधन
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Feb 25, 2024, 05:14 PM IST

Fatehabad News:  नव चयनित राज्यसभा सांसद सुभाष बराला आज जाखल पहुंचे, यहां उन्होंने लोगों के साथ पीएम के  मन की बात कार्यक्रम को सुना. वहीं राज्यसभा सांसद ने कहा कि देश में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनने जा रही है. किसान आंदोलन को लेकर बराला ने कहा कि बैठकर बात करने पर ही कोई रास्ता निकलेगा और किसानों का भी भला होगा. वहीं उन्होंने इंडिया गठबंधन को अवसरवादी बतात हुए कहा, ऐसे नहीं टिकते इस तरह के गठबंधन, या तो यह खुद टूट जाते हैं या फिर जनता तहस नहस कर देती है. प्रदेश में कांग्रेस और आप के सीट शेयरिंग पर बोले बराला, केजरीवाल जिन्हें गालियां देते थे, उन्हीं से गठबंधन कर लिया ये सब देर तक नहीं टिकेगा. 

इंडिया गठबंधन को बताया अवसरवादी
नव चयनित राज्यसभा सांसद सुभाष बराला आज जिले के जाखल इलाके में पहुंचे, यहां उन्होंने आमजन के साथ पीएम के मन की बात को सुना. कार्यक्रम के उपरांत मीडिया से बात करते हुए उन्होंने इंडिया गठबंधन को अवसरवादी गठबंधन बताया, तो वहीं उन्होंने दावा किया कि देश में तीसरी बार भी भाजपा की सरकार बनेगी. आज देश का नागरिक यह मानने लगा है कि मोदी है तो मुमकिन है. इसके चलते ही देश में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनेगी. किसान आंदोलन को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि वर्तमान प्रधानमंत्री ने किसानों के लिए जो किया पहले किसी ने नहीं किया. भाजपा की देश और प्रदेश की सरकार किसानों की समस्याओं का समाधान करने के लिए हमेशा तत्पर रही है. 

ये भी पढ़ें- 2022 में रेहड़ी मार्केट में आगजनी से दुकानदारों को हुई थी क्षति, मिली पक्की दुकानें

इंडिया गठबंधन पर कसा तंज 
किसान आंदोलन को लेकर बराला ने कहा कि सबको बैठकर बात करनी चाहिए. सरकार की ओर से किसानों को वार्ता का निमंत्रण दिया गया है. मुझे ऐसा लगता है कि किसान भी साकारात्मक सोच के साथ आगे बढ़ेंगे और उन्होनें पहले भी बात की है और आगे भी करेंगे. इंडिया गठबंधन को लेकर सुभाष बराला ने टिप्पणी करते हुए इसे अवसरवादी गठबंधन बताया है. ऐसा गठबंधन अधिक देर तक नहीं टिकता. ऐसा गठबंधन या तो स्वयं टूट जाता है या फिर जनता ही उसे तहस नहस कर देती है. प्रदेश में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के बीच सीटों को लेकर हुए समझौते पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल जिन लोगों को गालियां देते थे आज उन्होंने हरियाणा में उन्हीं के साथ गठबंधन किया है, जो किसी भी रूप में टिकेगा न ही देश में और न ही प्रदेश में. 

Input- Ajay Mehta

Read More
{}{}