trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01360913
Home >>Delhi-NCR-Haryana

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का निधन, 42 दिन से चल रहा था AIIMS में इलाज

Raju Srivastava Death राजू श्रीवास्तव 2014 में BJP में शामिल हो गए थे. वे काम के सिलसिले में दिल्ली में पार्टी के कुछ बड़े नेताओं से मिलने के लिए दिल्ली आए थे. यहीं साउथ एक्स के कल्ट जिम में 10 अगस्त की सुबह वर्क आउट कर रहे थे. इस दौरान ट्रेडमिल पर रनिंग करते समय उन्हें सीने में दर्द हुआ और वे गिर पड़े थे.

Advertisement
कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का निधन, 42 दिन से चल रहा था AIIMS में इलाज
Stop
Dadan Vishwakarma |Updated: Sep 21, 2022, 12:13 PM IST

नई दिल्ली: मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava Death News) की मौत हो गई है. उनकी मौत की पुष्टि उनके घरवालों ने की है. वह 42 दिनों से एम्स अस्पताल में भर्ती थे. डॉक्टरों की एक टीम लगातार उन्हें ठीक करने का अच्छा प्रयास कर रही थी. साथ ही उनके फैंस उनके लिए दिन-रात दुआ कर रहे थे, लेकिन उन्हें होश नहीं आया है. आज सुबह डॉक्टरों ने उनकी मौत की पुष्टि कर दी. हार्ट अटैक के बाद 42 दिन से इलाज चल रहा था, एक बड़े हिस्से में 100% ब्लॉकेज था.

आपको बता दें कि 10 अगस्त को दिल्ली के एक होटल में वर्कआउट के दौरान कार्डियक अरेस्ट आया था. जिसके बाद उन्हें दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया था. उसी वक्त से उनकी हालत नाजुक बनी हुई थी. डॉक्टरों ने पूरी कोशिश की थी उन्हें बचाने की. लेकिन उनका ब्रेन काम नहीं कर रहा था, जिसके बाद उन्हें वेंटीलेटर पर रखा गया था. पिछले 42 दिन से वो जिंदगी और मौत से जूझ रहे थे. 

AIIMS में राजू श्रीवास्तव ने ली आखिरी सांस, इलाज के दौरान सुनाई गई थी अमिताभ बच्चन

राजू श्रीवास्तव की मौत की खबर से बॉलीवुड से राजनीतिक गलियारों में शोल की लहर है. पीएम मोदी से लेकर योगी आदित्यनाथ ने उनकी मौत पर दुख जताया है. मेडिकल बुलेटिन में बताया गया था कि  AIIMS में राजू की एंजियोप्लास्टी की गई थी, जिसमें हार्ट के एक बड़े हिस्से में 100% ब्लॉकेज मिला था. राजू के परिवार में उनकी पत्नी शिखा, बेटी अंतरा, बेटा आयुष्मान, बडे़ भाई सीपी श्रीवास्तव, छोटे भाई दीपू श्रीवास्तव, भतीजे मयंक और मृदुल हैं.

 

Read More
{}{}