trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01635891
Home >>Delhi-NCR-Haryana

सरकारी बंगला खाली करने के बाद दादी के दिए घर में रहेंगे Rahul Gandhi? कांग्रेस कार्यकर्ता ने मकान कर दिया उनके नाम

Rahul Gandhi Big Breaking : दिल्ली प्रदेश कांग्रेस सेवा दल की अध्यक्ष राजकुमारी गुप्ता ने अपना 4 मंजिला मकान राहुल गांधी के नाम कर दिया है. बाकायदा इसके लिए राजकुमारी गुप्ता ने सभी दस्तावेज भी तैयार करवा लिए हैं.

Advertisement
सरकारी बंगला खाली करने के बाद दादी के दिए घर में रहेंगे Rahul Gandhi? कांग्रेस कार्यकर्ता ने मकान कर दिया उनके नाम
Stop
Vipul Chaturvedi|Updated: Apr 02, 2023, 02:49 AM IST

नई दिल्ली: मोदी सरनेम केस में सूरत कोर्ट द्वारा राहुल गांधी को 2 साल की सजा सुनाने और फिर उनकी लोकसभा सदस्यता खत्म होने के बाद पूरे देश में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में भारी नाराजगी है. कांग्रेस का आरोप है कि वह अडानी मामले में जेपीसी से जांच कराने की मांग करती रहेगी.

सजा सुनाए जाने के बाद राहुल गांधी ने कहा था कि वह भारत की आवाज के लिए लड़ रहे हैं और हर कीमत चुकाने के लिए तैयार हैं. सजा सुनाए जाने के बाद लोकसभा सचिवालय ने संवैधानिक प्रक्रिया के तहत राहुल गांधी को सरकारी बंगला खाली करने का नोटिस भेजा था. इसके बाद राहुल गांधी की एक 'बहन' ने अपना चार मंजिला मकान उनके नाम कर दिया है.

  

राहुल गांधी को बदनाम करने की कोशिश 
दरअसल दिल्ली प्रदेश कांग्रेस सेवा दल की अध्यक्ष राजकुमारी गुप्ता ने मंगोलपुरी स्थित अपना 4 मंजिला मकान राहुल गांधी के नाम कर दिया है. बाकायदा इसके लिए राजकुमारी गुप्ता ने सभी दस्तावेज भी तैयार करवा लिए हैं.

ये भी पढ़ें : राहुल गांधी ने RSS के लिए कही थी यह बात तो 'कमल' ने दर्ज कराया मानहानि का केस

ज़ी मीडिया ने जब राजकुमारी गुप्ता से ऐसा करने का कारण पूछा तो उन्होंने कहा, आज केंद्र सरकार ने राहुल गांधी को चारों ओर से घेर रखा है. राहुल गांधी को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है. जो चीज उन्होंने नहीं बोली, उसके लिए भी उन्हें बोला जा रहा है.

 

अडानी के बारे में सवाल करने पर केंद्र सरकार पर निकाली भड़ास 
राजकुमारी गुप्ता ने कहा, राहुल गांधी ने बस ये पूछा था कि अडानी को कितना और किसका पैसा दिया गया था, उसका जवाब देने के बजाय उन्हें षड्यंत्र के तहत घेर लिया गया. एक वाकये को याद करते हुए राजकुमारी गुप्ता ने कहा कि प्रधानमंत्री ने संसद में कहते हैं-मैं अकेला सब पर भारी. ये बहुत शर्मनाक है. उन्होंने कहा कि पूरे देश ने उन्हें प्रधानमंत्री बनाया है. प्रधानमंत्री कैसे कह सकते हैं कि वह अकेले हैं. 

इंदिरा के समय बसाई गई थी यह कॉलोनी 
दिल्ली प्रदेश कांग्रेस सेवा दल की अध्यक्ष ने कहा कि वह राहुल को अपना भाई मानती है. राजकुमारी के परिवार में पति और एक बेटी है. उन्होंने बताया कि पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के समय उनकी कॉलोनी बसाई गई थी. उनकी वजह से ही मिला था यह मकान. इसलिए उन्होंने संकट की घड़ी में राहुल की बहन होने का अपना फर्ज निभाया है. 

बता दें मानहानि के मामले में सूरत कोर्ट द्वारा सजा सुनाने के बाद राहुल गांधी के खिलाफ एक और मामला हरिद्वार में दर्ज कराया गया है. यह केस अंबाला हरियाणा में आरएसएस को 21वीं सदी का कौरव कहने पर दर्ज कराया गया है. 

इनपुट : मुकेश राणा 

Read More
{}{}